Amul Sponsor’s: Amul T-20 World Cup में USA, South Africa को करेगा स्पॉंसर, क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा, “Amul is one of India’s most…

Amul Sponsor’s: संबंधित टीमों के क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को घोषणा की कि भारतीय डेयरी दिग्गज अमूल जून में टी20 विश्व कप के दौरान USA और South Africa को स्पॉंसर करेगा। 1 जून से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के सह-मेजबान के रूप में संयुक्त राज्य अमेरिका अपने टूर्नामेंट की शुरुआत करेगा। सेमीफाइनल और फाइनल सहित कार्यक्रम का कुछ हिस्सा कैरेबियन में होगा।

अमूल को यूएसए और दक्षिण अफ़्रीकी दोनों टीमों का लीड आर्म स्पॉंसर नामित किया गया है। विश्व कप का पहला मैच 1 जून को अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा। वैश्विक छाप रखने वाली भारतीय डेयरी दिग्गज ने पहले भी नीदरलैंड, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान सहित क्रिकेट टीमों को प्रायोजित किया है। अमूल दूध अब अमेरिका में भी बेचा जा रहा है. संयुक्त राज्य अमेरिका ने हाल ही में द्विपक्षीय श्रृंखला में कनाडा को 4-0 से हराया। “अमूल दूध की अच्छाइयां यूएसए क्रिकेट टीम को दुनिया भर में दिल और प्रशंसा जीतने के लिए सशक्त बनाएंगी। अमूल के प्रबंध निदेशक जयेन मेहता ने एक बयान में कहा, हम आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम को शुभकामनाएं देते हैं।

Amul Sponsor’s: also read-NIFTY SENSEX: BSE का सेंसेक्स पहुंचा 0.28 फीसदी, हरे निशान पर खुला Share Market

प्रोटियाज़ के साथ जुड़ाव पर, उन्होंने कहा: “अमूल 2019 एकदिवसीय श्रृंखला और 2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका टीम के साथ जुड़ा हुआ है। हमें दक्षिण अफ्रीका पुरुष क्रिकेट टीम के साथ अपने सहयोग को और मजबूत करने पर गर्व है और हम उन्हें टी20 विश्व कप के लिए शुभकामनाएं देते हैं।’ दक्षिण अफ्रीका विश्व कप का अपना पहला मैच 3 जून को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा. “Amul is one of India’s most iconic and trusted dairy brands and will feature on the leading sleeve of the Proteas World Cup playing kit,”

Related Articles

Back to top button