Suhana Khan’s Post: ”Mera Breakup ho gaya”- Suhana Khan की पोस्ट सुर्ख़ियों में, श्वेता बच्चन ने पोस्ट किया कमेंट

Suhana Khan’s Post: Bollywood Actor Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए सुहाना भी एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। लेकिन, इस समय उनकी एक पोस्ट चर्चा में है। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे पास खबर है। मेरा ब्रेकअप हो गया है।” Suhana Khan की इस पोस्ट से चर्चा का माहौल बन गया है।

सुहाना का नाम अमिताभ बच्चन के नाति और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा के साथ जोड़ा गया था। सुहाना और अगस्त्य नंदा की डेटिंग की केवल अफवाहें थीं। इन्हें एक साथ Spot भी किया गया था। इसलिए अब सुहाना की पोस्ट ने अगस्त्य नंदा और उनके रिश्ते के बीच दरार की चर्चा छेड़ दी है। सुहाना और अगस्त्य के बीच असल में क्या हुआ था? ये सवाल भी फैंस ने पूछा है। लेकिन, सुहाना ने ये पोस्ट अपनी dating life को लेकर नहीं किया है।

Suhana Khan’s Post: also read- Kotak Mahindra Bank: Net Profit 18% बढ़कर 4133 करोड़ रुपये; NII 13.2% बढ़ा

इस पोस्ट से Suhana Khan ने एक साबुन का प्रमोशन किया है। सुहाना एक मशहूर साबुन के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। इसीलिए उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा, “मेरे पास खबर है। मैंने…अपने साबुन से ब्रेकअप कर लिया है।” इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया है और दिल वाली इमोजी पोस्ट की है।

Related Articles

Back to top button