TMKOC Actor: ‘हम सब बहुत परेशान हैं’, TMKOC के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता हुए दुखी-

TMKOC Actor: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने अपने बेटे के बारे में बात की है।  हरजीत ने कहा कि पूरा परिवार गुरुचरण के घर लौटने का इंतजार कर रहा है। गुरुचरण सिंह दो हफ्ते से लापता हैं.

गुरुचरण के पिता ने अपने बेटे के बारे में क्या कहा?
हरजीत ने कहा, ”जो हुआ वह बहुत चौंकाने वाला है, हम नहीं जानते कि इससे कैसे निपटें। हम सब बहुत परेशान हैं और पुलिस से कुछ अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।” लापता होने से एक दिन पहले गुरुचरण ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की थी और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। इसके बारे में बात करते हुए, हरजीत ने कहा, “इस तरह का कोई जश्न नहीं था, लेकिन हम एक साथ घर पर थे, और यह अच्छा लगा। अगले दिन, उन्हें मुंबई जाना था।”

गुरुचरण का दोस्त उसके बारे में बात करता है
गुरुचरण की दोस्त भक्ति सोनी, जो उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर लेने वाली थी, ने उस दिन के बारे में बात की जब वह लापता हो गए थे। उसने कहा कि वह हवाईअड्डे गई, उसका इंतजार किया और जब वह नहीं आया तो फोन करने की भी कोशिश की। हालाँकि, वह उससे संपर्क करने में असमर्थ थी। उन्हें उम्मीद है कि पुलिस को कुछ जानकारी मिल सकेगी.

गुरुचरण के बारे में पुलिस ने क्या कहा

हाल ही में न्यूज18 ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया, ”उसने अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया. हम ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इससे हमारे लिए गुरुचरण सिंह का पता लगाना और भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि इसका मतलब है कि फोन अभिनेता के पास नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में हमें पता चला कि वह एक ई-रिक्शा से दूसरे ई-रिक्शा में जाते दिख रहा है। ऐसा लगता है, उसने सब कुछ प्लान कर लिया है और दिल्ली से बाहर चला गया है।”

TMKOC Actor: also read-LSG V/S KKR IPL 2024: KKR के लिए Sunil Narain बनें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’, LSG को मिली हार

माना जाता है कि गुरुचरण, जो दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए थे, के मुंबई लौटने की उम्मीद थी लेकिन 22 अप्रैल के बाद से उनका कोई पता नहीं चला। गुरुचरण के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी रोहित मीना ने पिछले हफ्ते समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है। हमने मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है और हमारी तकनीकी टीम भी मामले पर काम कर रही है।”

Related Articles

Back to top button