LSG V/S KKR IPL 2024: KKR के लिए Sunil Narain बनें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’, LSG को मिली हार

LSG V/S KKR IPL 2024: Kolkata Knight Riders (KKR) के ऑलराउंडर Sunil Narain ने Indian Premiere League (IPL) में फ्रेंचाइजी के लिए सबसे अधिक प्लेयर ऑफ द मैच (POTM) पुरस्कार जीतने के Andre Russell के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। रविवार को Narain ने Ekana Cricket Stadium में Lucknow Super Giants (LSG) के खिलाफ मुकाबले के दौरान यह उपलब्धि हासिल की। Narain ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर 207.69 की स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए। उन्होंने क्रीज पर अपने समय के दौरान 6 चौके और 7 छक्के लगाए। इसके अलावा उन्होंने एक विकेट लिया और अपने चार ओवर के स्पेल में 22 रन दिए। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें Player Of The Match चुना गया।

इसके साथ ही आपको बता दें कि उनके पास कोलकाता स्थित फ्रैंचाइज़ी के लिए 15 POTM पुरस्कार हैं। जबकि रसेल के पास भी KKR के लिए 15 POTM पुरस्कार हैं। KKR के पूर्व कप्तान Gautam Gambhir ने 10 POTM पुरस्कार जीते हैं और सूची में तीसरे स्थान पर हैं। लखनऊ और कोलकाता के बीच खेले गए मैच की बात करें तो टॉस जीतकर LSG ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। Narain  के 81 रन और Phill Salt (32), Angkrish Raghuvanshi (32) और Ramandeep Singh (25*) की दमदार पारियों की बदौलत KKR ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 235 रन बनाए। LSG के लिए Naveen-ul-Haq ने अपने 4 ओवरों में 49 रन देकर 3 विकेट लिए। Yah Thaku, Ravi Bishnoi और Yudhvir Singh को एक-एक विकेट मिला।

LSG V/S KKR IPL 2024:ALSO READ-Mp news- राहुल गांधी झूठ बोलते हैं, उन पर देश भरोसा नहीं करताः डॉ. नरोत्तम मिश्रा

236 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। Marcus Stoinis (36) और कप्तान K.L Rahul  (25) के अलावा कोई और बल्लेबाज नहीं चल सका और LSG की टीम 16.1 ओवर में 137 रन पर ढेर हो गई। KKR के लिए Harshit Rana और Varun Chakravarthi ने 3-3 विकेट लिए। KKR आठ जीत, तीन हार और 16 अंकों के साथ शीर्ष पर है। LSG छह जीत, पांच हार और 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

Related Articles

Back to top button