Bhopal- कमलनाथ और नकुलनाथ ने शहीद को श्रद्धांजलि न देकर उजागर की अपनी सोच- विष्णुदत्त शर्मा

Bhopal- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को कहा कि मातृभूमि के लिए शहीद हुए छिंदवाड़ा के वीर सपूत शहीद विक्की पहाड़े को मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। जम्मू-कश्मीर की धरती पर मातृभूमि के लिए शहीद हुए वायुसेना के जवान, छिंदवाड़ा के लाल शहीद विक्की पहाड़े के परिवार के साथ पूरी भारतीय जनता पार्टी खड़ी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छिंदवाड़ा पहुंचकर शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

राज्य सरकार एक करोड़ की श्रद्धा निधि के साथ बेटे की भी चिंता करेगी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि हमें अपनी सेना पर गर्व है और यह क्षति अपूरणीय है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार अपने बहादुर जवान की शहादत को बेकार नहीं होने देगी और शहीद के पुत्र की भी चिंता राज्य सरकार करेगी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शहीद के परिवार को 1 करोड़ की निधि भी देने के लिए भारत निर्वाचन आयोग से अनुमति मांगी है।

शहीद को श्रद्धांजलि देने भी नहीं पहुंचे पिता-पुत्र

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि चंद दिनों पहले छिंदवाड़ा में हुए लोकसभा के चुनाव के लिए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ जनता के एक-एक वोट के लिए छिंदवाड़ा में गली-गली घूम रहे थे। लेकिन मतदान संपन्न होते ही यह पिता-पुत्र की जोड़ी छिंदवाड़ा के वीर सपूत के शहीद होने पर भी श्रद्धांजलि देने और परिवार को ढांढस देने के लिए नहीं पहुंची। कांग्रेस सेना और शहादत का कभी सम्मान नहीं कर सकती। पिता-पुत्र कहां हैं, किसी को पता नहीं, वहीं एक भाजपा है जिसके नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीमा पर जाकर सैनिकों के साथ दीपावली मनाते हैं। दुर्भाग्य से ये कांग्रेस के लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर मिस्टर बंटाढार दिग्विजय और करप्शननाथ कमलनाथ प्रूफ मांगते हैं। सेना के बारे में इनकी ऐसी सोच है, जिसे जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है।

Related Articles

Back to top button