Mr and Mrs Mahi trailer Out: राजकुमार-जान्हवी की इस फिल्म में क्रिकेट और रोमांस की टक्कर!

Mr and Mrs Mahi trailer Out: मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला ट्रेलर , और फिल्म क्रिकेट और रोमांस के रोमांचक से भरपूर है। गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। जारी किए गए प्रोमो में, अभिनेताओं को एक विवाहित जोड़े के रूप में चित्रित किया गया है जो क्रिकेट प्रेमी भी हैं।

जहां जान्हवी कपूर एक डॉक्टर हैं जिन्हें क्रिकेट देखना और खेलना पसंद है, वहीं राजकुमार का किरदार एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है जो इस क्षेत्र में अपना नाम नहीं बना सका। ट्रेलर रिलीज होते ही कई लोगों ने इसके नीचे कमेंट्स किए और एक्टर्स की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, “राजकुमार और जान्हवी असली जोड़े की तरह लग रहे हैं। बहुत खूबसूरत।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “जान्हवी कपूर ने अपना दिल खोल दिया है और राजकुमार बहुत अच्छे लग रहे हैं। इस साल थिएटर धमाल मचाएंगे।” वहीं कई अन्य लोगों ने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए.

फिल्म निर्माता करण जौहर, जो फिल्म को वित्त पोषित कर रहे हैं, ने पहले फिल्म के बारे में बात की थी और कहा था, “कुछ फिल्में सिर्फ कहानियों से कहीं अधिक हैं। वे सेल्युलाइड प्रेम से कहीं अधिक हैं। वे दर्शकों से सपनों के बारे में बात करते हैं और कितनी बार उनके सबसे करीबी लोगों के बारे में बात करते हैं हम हमारे सपनों के रास्ते में आ सकते हैं मिस्टर और मिसेज माही असाधारण रूप से हमारे दिल के करीब हैं।”

Mr and Mrs Mahi trailer Out: ALSO READ-Political News-मोदी के लिए अपरिहार्य कैसे बने अमित शाह

दिलचस्प बात यह है कि यह दूसरी बार है जब जान्हवी शरण शर्मा के साथ काम कर रही हैं, जिन्होंने उन्हें नेटफ्लिक्स की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में निर्देशित किया था। मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button