Raipur: E-Way Bill के संबंध मे ट्रांसपोर्टर्स की हुई बैठक, प्रावधानों की दी जानकारी

Raipur: राज्य कर अपर आयुक्त द्वारा शुक्रवार की देर शाम को Civil lines स्थित महात्मा गांधी सभागार में रायपुर के ट्रांसपोर्टर्स की बैठक लेकर उन्हे E-Way Bill के प्रावधानों की जानकारी दी गई।

बैठक में रायपुर के प्रमुख Goods Transporters Supreme Transport, Delhi Chattisgarh Transport, Jain Transport, Maa Bhawani Transport , Ashoka Transport, Inland Goods Transport, Pankaj Logistics, Pal Goods Transport, Rahul Transport इत्यादि के संचालक उपस्थित रहे।

बैठक मे अपर आयुक्त T R Dhurve और संयुक्त आयुक्त Narendra Verma द्वारा राज्य में जिले के भीतर E-Way Bill जारी करने से दी गई छूट समाप्त होने के बाद ट्रांसपोर्टर्स की भूमिका के बारे में जानकारी दी गई। E-Way Bill के प्रावधानों और राज्य के राजस्व संग्रहण मे इसके महत्व के संदर्भ में एक Power Point Presentation के माध्यम से उन्हे अवगत कराया गया।

Raipur: also read- New Delhi: कश्मीरी गेट मेट्रो थाने में लगी आग, पुलिस की जांच जारी

ट्रांसपोर्टर्स द्वारा राज्य के भीतर E-Way Bill जारी किए जाने से दी गई छूट को समाप्त किए जाने के सरकार के निर्णय का स्वागत किया गया और बताया गया कि वे इसके क्रियान्वयन में पूर्ण सहयोग करेंगे । ट्रांसपोर्टर्स द्वारा पूछे गए ई वे बिल से संबन्धित प्रश्नो के उत्तर भी अधिकारियों द्वारा दिये गए और उनसे सुझाव भी लिए गए ।

Related Articles

Back to top button