India v/s Pakistan T-20 World Cup: जसप्रीत बुमराह एक जीनियस हैं, पूरे विश्व कप के दौरान उन्हें इसी तरह की मानसिकता में देखना चाहता हूं: रोहित शर्मा

India v/s Pakistan T-20 World Cup: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को प्रतिभाशाली करार दिया है और चाहते हैं कि उनका घातक हथियार टी20 विश्व कप की पूरी अवधि के दौरान समान स्तर का प्रदर्शन करे। पाकिस्तान पर भारत की छह रनों की जीत में बुमराह ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें रविवार को 119 रनों के मामूली स्कोर का बचाव करते हुए उन्होंने चार ओवरों में 14 रन देकर 3 विकेट लिए, जिसमें आश्चर्यजनक रूप से 15 डॉट गेंदें शामिल थीं।

“रोहित ने भारत के महानतम तेज गेंदबाजों में से एक की प्रशंसा करते हुए कहा- “वह (बुमराह) लगातार मजबूत होता जा रहा है। हम सभी जानते हैं कि वह क्या कर सकता है। हम उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करेंगे। हम चाहते हैं कि वह पूरे विश्व कप के दौरान उसी मानसिकता में रहे। वह प्रतिभाशाली है, हम सभी जानते हैं।

रोहित ने कहा कि भारत को विश्वास था कि वे मैच जीतेंगे क्योंकि पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल नहीं थी। “इस तरह की गेंदबाजी लाइन-अप के साथ आप काम करने के लिए आत्मविश्वास महसूस करते हैं। आधे चरण में जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे, हमने सभी को एक साथ बुलाया और कहा कि अगर यह हमारे साथ हो सकता है, तो यह उनके साथ भी हो सकता है।”

India v/s Pakistan T-20 World Cup: also read- Modi 3.0 in action: आज कैबिनेट PM Gramin Awas Yojana में अतिरिक्त 2 करोड़ घरों को दे सकती है मंजूरी

हालाँकि, कप्तान ने स्वीकार किया कि एक समय तीन विकेट पर 89 रन होने के बाद उन्हें बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। रोहित ने 28 रन पर 7 विकेट गंवाने के बारे में कहा, “हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अपनी पारी के आधे समय तक हम अच्छी स्थिति में थे। हमने वहां पर्याप्त साझेदारी नहीं की और बल्लेबाजी में चूक गए।” लगातार दो बार मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीत चुके बुमराह को लगा कि दूसरे हाफ में सूरज निकलने के कारण पिच बल्लेबाजी के लिए थोड़ी आसान थी। लेकिन उन्होंने कहा कि पूरी गेंदबाजी इकाई अपने प्रयास में बहुत अनुशासित थी।

Related Articles

Back to top button