Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Being Trolled: इंटर -फेथ मैरिज को लेकर सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल को ट्रोल किए जाने पर ऋचा चड्ढा- “बुरी नजर वाले…”

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Being Trolled: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को एक नागरिक समारोह में शादी कर ली। अभिनेत्री की करीबी दोस्त और हीरामंडी की सह-कलाकार ऋचा चड्ढा, जो मुंबई में जोड़े के रिसेप्शन में शामिल हुईं, ने हाल ही में जोड़े को शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने अंतरधार्मिक विवाह के लिए सोनाक्षी और जहीर को ट्रोल किए जाने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नवविवाहितों की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “Dear Sona and Zaheer! I am floored by your simplicity, your commitment to each other and am so damn happy that you dance to your own tune! Didn’t get a photo with you because you were swamped, but Ali and I love your spirit!”

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Being Trolled: ALSO READ- Islamabad: बलूचिस्तान के गृहमंत्री का दावा- भारत करता है आर्थिक मदद

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने विशेष विवाह अधिनियम के प्रावधानों के तहत अपनी शादी पंजीकृत कराई। नागरिक समारोह मुंबई में अभिनेत्री के नए अपार्टमेंट में हुआ। बता दें कि, 2016 से सोनाक्षी और जहीर के डेटिंग की अफवाह है। उन्होंने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। उन्होंने पिछले साल म्यूजिक वीडियो जोड़ी ब्लॉकबस्टर में भी अभिनय किया था।

Related Articles

Back to top button