New Delhi- कभी घमंड मत करना, तकदीर बदलती रहती है…. राजयसभा में खरगे का शायराना अंदाज

New Delhi- कभी घमंड मत करना, तकदीर बदलती रहती है. शीशा वही रहता है, तस्वीर बदलती रहती है, ये शब्द कोंग्रस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के है। अब आप सोच रहे होंगे कि खरगे ने ये किसको और क्यों बोला? तो आइये तस्वीर से धूल हटाते है, और पूरी बात खुलकर बताते है। नमस्कार मेरा नाम है हेमा और आप देख रहे है एक सन्देश

बीजेपी के तीसरी बार सरकार बनाने के बाद जब से ही लोकसभा का सत्र एक अलग अंदाज़ में चल रहा है, कभी लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के तल्ख़ तेवर तो कभी विपक्ष तीखे सवाल तो कभी राहुल गाँधी और पीएम मोदी का हाथ मिलाना। राजयसभा से लेकर लोकसभा तक सदन के भीतर की वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ऐसा ही एक वीडियो वीडियो राजयसभा से सामने आया, जिसमें राजयसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे शायराना अंदाज में बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते नजर आये।

New Delhi- also read-Mp News- हाइवा से टकराई श्रद्धालुओं की कार, एक की मौत, पांच घायल

खरगे ने पीएम मोदी के 400 पार वाले नारे का जिक्र करते हुआ कहा कि, ऐसे नारे दिए गए, लेकिन चुनावी नतीजा फिर भी उनके पक्ष में नहीं आया। “2024 का चुनाव अहंकार तोड़ने वाला चुनाव था. पिछली सरकार के 17 मंत्री चुनाव हार गए. किसानों को जीप से रौंदने वाले मंत्री को हम हटाने की मांग कर रहे थे, जनता ने ही उसे रौंद दिया, एक शायर ने कहा है- ‘कभी घमंड मत करना, तकदीर बदलती रहती है…शीशा वही रहता है, बस तस्वीर बदलती रहती है’ हमें घमंडिया गठबंधन और घमंडी बोला गया, लेकिन अब आपका घमंड टूट गया.”

खरगे ने रोज़गार के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए कहा “जब हम पेपर लीक और बेरोजगारी की बात करते हैं तो मोदी जी मंगलसूत्र और मुजरा की बात करते हैं. हम जब महंगाई का बात करते हैं तो बीजेपी विदेशों में महंगाई पर बात करने लगती है. विपक्ष जब जनता की बात करता है तो मोदी जी अपने मन की बात सुनाने लगते हैं. वह सिर्फ अपने मन की बात बोलने में लगे हुए हैं. पीएम मोदी को आज के मुद्दों का जवाब देना चाहिए. इतिहास में जो हुआ, उसका जवाब देने के लिए जनता पूरी तरह से सक्षम है.”

Related Articles

Back to top button