Purvi Champaran: भीड़ ने पोल से बांधकर एक साधु की कर दी पिटाई, 29 लोगो पर प्राथमिकी, एक आरोपी गिरफ्तार

Purvi Champaran: जिले में भीड़ ने पोल से बांधकर एक कथित साधु की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि साधु बाइक से जा रहा था तभी गाड़ी के सामने एक बच्ची आ गयी। जिसको मामूली चोट लगने के बाद आक्रोशित गांव वालों ने उसे रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने लगे। जिसका वीडियो तेजी से वायरल है।

इसमें स्पष्ट दिख रहा है,कि साधु छोड़ने की गुहार लगा रहा है,लेकिन भीड़ उसे अनसुना कर बेरहमी से पिट रहे है। घटना गोविंदगंज थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव की है। जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिट रहे साधु को छुड़ाया। बताया जा रहा है कि टिकुलिया गांव होकर चटिया निवासी लालकिशोर गिरी उर्फ नागा बाबा अपने मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी टिकुलिया गांव में एक बच्ची उनकी मोटरसाइकिल के चपेट में आ गई। हालांकि,उसे कुछ नहीं हुआ। फिर भी गांव वाले इकठ्ठे होकर उन्हे रस्सी से खंभे में बांध कर जमकर पिटाई की।

Purvi Champaran: also read- Baahubali’s Kattappa joins Sikandar Movie: सत्यराज उर्फ ​​बाहुबली के कटप्पा सलमान खान की फिल्म सिकंदर में शामिल, देखें तस्वीरें

इस घटना के बाद लालकिशोर गिरी ने गोविंदगंज थाना में 9 नामजद और 20 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।घटना को लेकर गुरुवार को अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद आरोपी अशोक राम को बुधवार की रात ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज जा रहा है। अन्य आरोपियो के विरूद्ध छापेमारी की जा रही है। पिटाई से घायल पीड़ित का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button