Jammu and Kashmir- टाइल्स शोरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग लाखों का नुक़सान, एसएसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा

Jammu and Kashmir- शनिवार को कठुआ ज़िले के राजबाग थाना क्षेत्र के अधीन पड़ते राष्ट्रीय राजमार्ग चडवाल से सटे एक टाइल्स शोरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपया का सामान जलकर राख हो गया।

Jammu and Kashmir- also read-Aizawl- मिजोरम के मुख्यमंत्री लाल दुहोमा ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

जानकारी के अनुसार शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग चडवाल के समीप एसडीपीओ बॉर्डर कार्यालय से सटे एक टाइल्स शोरूम में अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। जिसकी सूचना शोरूम के साथ एसडीपीओ बॉर्डर के कार्यालय में दी गई इसी के साथ-साथ आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंच गई। इसी बीच एसएसपी कठुआ अनायत अली स्वंय मौक़े का जायज़ा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुँचे।

एसएसपी कठुआ ने बताया कि कठुआ पुलिस को सुबह साढे छह बजे के क़रीब टाइल्स शोरूम में आग लगने की सूचना मिली थी इसके बाद पुलिस, दमकल विभाग और स्थानीय लोगों ने सतर्कता दिखाते हुए आग पर क़ाबू पाने के लिए प्रयास शुरू किया। उन्होंने बताया कि देखते ही देखते आग ने पूरे शोरूम को अपने चपेट में ले लिया। जिसके बाद सांबा ज़िलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को आग बुझाने के लिए बुलाया गया। क़रीब छह से सात गाड़ियों ने संयुक्त अभियान चलाकर चार घंटे की भारी मशक्कत के बाद आग पर क़ाबू पाया गया है। एसएसपी ने बताया कि फ़िलहाल पुलिस दमकल विभाग और स्थानीय लोगों के संयुक्त प्रयासों से आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं आग के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका लेकिन शॉर्ट सर्किट हो सकता है। हालात सामान्य होने के बाद इस घटना की पूरी जाँच की जाएगी।

Related Articles

Back to top button