Ajay Devgan Movie Release Date: ‘औरों में कहां दम था’, तब्बू, अजय देवगन की फिल्म अगस्त में होगी रिलीज़

Ajay Devgan Movie Release Date: अजय देवगन-तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था की शुरुआती रिलीज डेट को वितरकों और प्रदर्शकों द्वारा निर्माताओं से अनुरोध करने के बाद स्थगित कर दिया गया था। करण जौहर और गुनीत मोंगा द्वारा समर्थित किल के साथ टकराव से बचने के लिए प्रोडक्शन हाउस और कलाकारों ने कुछ दिन पहले इस फैसले की पुष्टि की थी। हालांकि, इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि अजय और फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई रिलीज डेट की घोषणा की है।

अजय देवगन-नीरज पांडे ने नई रिलीज डेट का खुलासा किया 

अजय ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “2 अगस्त को इंतजार खत्म होगा! (दिल इमोजी)।” नीरज ने औरों में कहां दम था का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “प्यारे दोस्तों, हमारी रिलीज की नई तारीख है…” तस्वीर में कैप्शन दिया गया, “सिनेमाघरों में 2 अगस्त, 2024।” ‘औरों में कहां दम था’ के ट्रेलर में 22 सालों के असामान्य रोमांस के बारे में अपराध और हिंसा को दिखाया गया है। शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर क्रमशः अजय और तब्बू के बचपन का किरदार निभा रहे हैं।

Ajay Devgan Movie Release Date: also read- Jammu News: मुठभेड़ में सेना का एक जवान वीरगति को प्राप्त, अभियान जारी

अजय देवगन की आगामी परियोजनाएँ

अजय अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम 2 में नज़र आएंगे, जिसमें वह नायक की भूमिका निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार भी मुख्य किरदारों में हैं। अजय राज कुमार गुप्ता की रेड 2 में रितेश देशमुख और वाणी कपूर के साथ भी काम कर रहे हैं। वह अंशुल शर्मा की दे दे प्यार दे 2 के साथ रोमांटिक-कॉमेडी शैली में वापसी कर रहे हैं, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और आर माधवन भी सह-कलाकार हैं।

 

Related Articles

Back to top button