Gujrat- मुख्यमंत्री ने सीएम डैशबोर्ड से जगन्नाथ रथयात्रा की लाइव मॉनिटरिंग की

Gujrat-  मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने रविवार को गांधीनगर में मुख्यमंत्री निवास पर स्थित सीएम डैशबोर्ड की वीडियोवॉल से 147वीं जगन्नाथ रथयात्रा के अहमदाबाद नगर भ्रमण तथा रथयात्रा संचालन का सीधा प्रसारण देखा और रथयात्रा की रीयल टाइम मॉनिटरिंग भी की।

Gujrat-also read- Bhopal- पांच वर्षों में मप्र का बजट सात लाख करोड़ रुपये तक ले जाने का प्रयासः मुख्यमंत्री डॉ. यादव

इससे पहले सुबह मुख्यमंत्री पटेल ने अहमदाबाद में जगन्नाथ मंदिर से रथयात्रा को पहिंद विधि कर प्रस्थान किया। इसके बाद पटेल गांधीनगर स्थित मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचे। वहां पर उन्होंने सीएम डैशबोर्ड से वीडियो वॉल से इस रथयात्रा रूट का निरीक्षण, रथों की लोकेशन, पुलिस की टेक्नोलॉजी के उपयोग से की जा रही रथयात्रा की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी प्राप्त की।इससे पहले सुबह मुख्यमंत्री पटेल ने अहमदाबाद में जगन्नाथ मंदिर से रथयात्रा को पहिंद विधि कर प्रस्थान किया। इसके बाद पटेल गांधीनगर स्थित मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचे। वहां पर उन्होंने सीएम डैशबोर्ड से वीडियो वॉल से इस रथयात्रा रूट का निरीक्षण, रथों की लोकेशन, पुलिस की टेक्नोलॉजी के उपयोग से की जा रही रथयात्रा की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी प्राप्त की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ मुख्य सचिव राज कुमार, पुलिस महानिदेशक विकास सहाय, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव पंकज जोशी, शहर पुलिस आयुक्त, मनपा और आईसीटी टीम के अधिकारी उपस्थित रहे।NTA says to Supreme Court: NEET-UG 24 में उच्च अंक मुख्य रूप से पाठ्यक्रम में कटौती के कारण हैं; यह कहना गलत है कि शीर्ष स्कोरर कुछ केंद्रों से हैं

Related Articles

Back to top button