Unnao: सभी संगठन धरने में हुए शामिल, उन्नाव की सड़को पर आवागमन हुआ ठप्प

जायज मांगो पर क्यों नहीं हो रहा विचार, आमरण अनशन की दी चेतावनी: पीएसपीएसए

Unnao:  जनपद में दो दिन पूर्व राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ द्वारा ऑनलाइन अटेंडेंस के विरोध में घोषित धरने का असर आज निराला पार्क से प्रेक्षा गृह होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक देखने को मिला। हजारों की संख्या में लामबंद शिक्षक और जनपद के कुछ एक संगठन को छोड़कर सभी संगठनों ने संयुक्त रूप से अपनी एकता का अहसास करवाया। जिलाध्यक्ष भारत चित्रांशी द्वारा आयोजित धरने में बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग करने वाले संगठनों में प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन, जूनियर शिक्षक संघ, अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ, अनुदेशक और शिक्षामित्र संगठन के समस्त पदाधिकारी और लगभग तीन हजार की संख्या में शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक ऑनलाइन अटेंडेंस के विरोध में सड़कों पर नजर आए। शिस्खिक महासंघ के भरत चित्रांशी और संकल्प मिश्र के साथ,पीएसपीएसए के संजीव संखवार और प्रदीप वर्मा, जूनियर के अनुपम मिश्र और कृष्ण शंकर मिश्र एवम् संजय कनौजिया, सुधाकर तिवारी, और सैकड़ो की संख्या में पदाधिकारियों ने एक स्वर में साफ कहा कि महानिदेशक कंचन वर्मा के अव्यवहारिक आदेशों को शिक्षक तब तक मानने को तैयार नहीं जब तक हाफ सीएल, 30 ईएल, महीने में 5 दिन देरी होने पर एक सीएल को समायोजित करने और नजदीकी क्षेत्रों में स्थानांतरण नहीं किया जाता।

उतरौला: महुआ फीडर छेत्र के गांव में नही पहुँच रही विजली, ग्रामीणों में आक्रोश

माननीय मुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश सरकार को संबोधित करते हुए ज्ञापन, सिटी मजिस्ट्रेट को देने से पूर्व शिक्षकों की भीड़ निराला पार्क से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक थमते नहीं दिखी। शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों ने अनावश्यक दबाव बनाने के विरोध में आमरण अनशन और अनवरत धरने की चेतावनी दी।

उपस्थित पदाधिकारियों में भरत चित्रांशी, संकल्प मिश्र और गणेश शंकर गुप्ता के साथ पीएसपीएसए के प्रांतीय उपाध्यक्ष संजीव संखवार एवम मांडलिक और जिलामहामंत्री प्रदीप वर्मा, जूनियर के अनुपम मिश्र और सरल, प्राथमिक के सत्यदेव सिंह, जूनियर के संजय कनौजिया, वेद नारायण, कृष्ण शंकर मिश्र, विशिष्ट बीटीसी की प्रांतीय मंत्री प्रीति यादव के साथ ही मनोज कुमार, अमित तिवारी, सौरभ वैश्य, कौशल चौरसिया, मुकेश सिंह, आलोक अवस्थी, अमित शर्मा, उपेंद्र शुक्ल, दीपक कुशवाहा, प्रभाकर, देवेंद्र, शशी पाल, देवेंद्र, पीयूष सिंह, अरविंद, अमित वर्मा, विनोद, उमेश कनौजिया, अजय, धर्मेंद्र, शोभित, रामजन्म सिंह, सोनू, अमित शुक्ल, प्रदीप सोनकर, अनूप, वैष्णव, सुधाकर तिवारी, राजवीर, राहुल, जितेंद्र, राम सजीवन, राजेश, नीलम, रुचि, प्रीति, निशा, रेनू, कल्पना, शशी, लक्ष्मी, अर्चना, ममता, प्रियंका, रचना, दीपिका, प्रेरणा सहित लगभग तीन हज़ार शिक्षक उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button