Entertainment News: कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने पर्दे के पीछे का दिखाया जादू

Entertainment News: कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को पर्दे के पीछे का एक खास पल दिखाया, जिसमें निर्देशक नाग अश्विन को फिल्म के स्टार प्रभास के साथ एक गहन मार्गदर्शक पल में दिखाया गया। 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुयी थी। साल की सबसे सफल फिल्म, कल्कि 2898 एडी, ने व्लर्डवाइड ग्रास 1000 करोड़ की कमाई कर ली है। वर्ष 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनने वाली यह महान फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को रोमांचित कर रही है।   

Entertainment News: also read- Mumbai Heavy Rains: शहर में जारी बारिश के कारण सार्वजनिक परिवहन सेवाएं प्रभावित, निचले इलाकों में जलभराव

कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को पर्दे के पीछे का एक खास पल दिखाया, जिसमें निर्देशक नाग अश्विन को फिल्म के स्टार प्रभास के साथ एक गहन, मार्गदर्शक पल में दिखाया गया। यह कैंडिड शॉट, जिसमें अश्विन का अटूट ध्यान और प्रभास का समर्पित ध्यान कैद है, जल्दी ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है, जिसने सोशल मीडिया पर उत्साह और प्रशंसा को जगाया है। वैजयंती मूवीज़ ने फोटो पर सटीक कैप्शन दिया, “जब महाकाव्य लोड हो रहा था… #कल्कि2898एडी@एक्टरप्रभास@नाग अश्विन।पर्दे के पीछे की इस झलक ने कल्कि 2898 एडी के लिए प्रत्याशा और प्रशंसा को और बढ़ा दिया है, एक ऐसी फिल्म जिसने पहले ही काफी चर्चा बटोरी है और बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की है।

Related Articles

Back to top button