Puja Khedkar’s mother Pistol Video: पूजा खेडकर की मां का किसानों को पिस्तौल से धमकाने का पुराना वीडियो वायरल

Puja Khedkar’s mother Pistol Video: विवादित प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह पुणे के मुलशी तहसील में एक जमीन के टुकड़े को लेकर किसानों को पिस्तौल से धमकाती नजर आ रही हैं। कथित तौर पर यह वीडियो 2023 में शूट किया गया था।

पूरे महाराष्ट्र में संपत्ति रखने वाले खेडकर परिवार ने पुणे के मुलशी तहसील में 25 एकड़ जमीन खरीदी थी। कथित तौर पर इसका एक हिस्सा पड़ोसी किसानों की जमीन पर अतिक्रमण करके बनाया गया था। जब किसानों ने इसका विरोध किया तो खेडकर की मां मनोरमा बाउंसर लेकर मौके पर पहुंच गईं और किसानों को पिस्तौल दिखाकर धमकाया। वीडियो में मनोरमा दावा कर रही हैं कि जमीन उनके नाम पर है।

वह यह भी दावा करती है कि राज्य के राजस्व विभाग द्वारा कर संग्रह के उद्देश्य से बनाए रखा जाने वाला दस्तावेज ‘सात-बारा-उतारा’ भी उसके नाम पर था। यह दस्तावेज तहसीलदार या संबंधित भूमि प्राधिकरण द्वारा जारी किया जाता है। फिर एक व्यक्ति, संभवतः एक किसान, कहता है कि मामला अदालत में था।

“आप असली मालिक हो सकते हैं… लेकिन यह जगह भी मेरे नाम पर है… तो क्या हुआ अगर मामला अदालत में है? मैं देखूंगी कि आप सब कुछ कैसे लेते हैं। मुझे किसी का डर नहीं है,” मनोरमा जवाब देती है। “लेकिन मैडम, अदालत का फैसला अभी नहीं आया है। मैं अभी भी इस जगह का असली मालिक हूँ,”।

पूजा खेडकर हाल ही में सुर्खियों में आईं जब उन्हें पुणे से वाशिम जिले में स्थानांतरित कर दिया गया था, क्योंकि उनके परिवीक्षा अवधि के दौरान उनके आचरण के बारे में शिकायतें थीं। उन्होंने कथित तौर पर एक अलग कार्यालय, एक आधिकारिक कार और अपनी निजी ऑडी कार पर एक बीकन और प्रतीक चिन्ह के अनधिकृत उपयोग की भी मांग की। परिवीक्षा अधिकारी के लिए ऐसे विशेषाधिकारों की अनुमति नहीं है।

Puja Khedkar’s mother Pistol Video: also read- Entertainment News: कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने पर्दे के पीछे का दिखाया जादू

हालांकि, खेडकर यहीं नहीं रुके। प्रशिक्षु अधिकारी ने अतिरिक्त कलेक्टर अजय मोरे के चैंबर पर भी कब्जा कर लिया, जब वे बाहर थे और अपने नाम का बोर्ड लगा दिया। उनके आचरण के अलावा, यह भी आरोप है कि उन्होंने आईएएस अधिकारी बनने के लिए विकलांगता प्रावधान और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) कोटे का दुरुपयोग किया। केंद्र ने महाराष्ट्र कैडर के 2023 बैच के आईएएस अधिकारी की “उम्मीदवारी की पुष्टि करने के लिए” एक सदस्यीय पैनल का गठन किया है।

Related Articles

Back to top button