Punjab-पंजाब में ठगी मामले के आरोपी महिला रक्सौल बार्डर से गिरफ्तार

Woman accused of fraud case in Punjab arrested from Raxaul borde

Punjab- पंजाब से धोखाधड़ी कर रक्सौल के रास्ते नेपाल भागने का प्रयास कर रही एक वांटेड महिला को रक्सौल के इमीग्रेशन ने हिरासत में लिया है। जिसे आवश्यक पूछताछ के बाद हरैया थाना पुलिस को सौपा गया है।

जानकारी के अनुसार उक्त फ्राॅड महिला रक्सौल के रास्ते बीरगंज जाने का प्रयास कर रही थी। जिसे इमीग्रेशन क्लीयरेंस के दौरान पकड़ा गया।महिला की पहचान हरिकेश चंदर की पुत्री शालीका वाधवा के रूप में हुई है,जो पंजाब की मेन बाजार अबोहर फाजिल्का की रहने वाली है। जिसके ऊपर चंडीगढ़ थाना में 6 दिसंबर 23 को कांड संख्या 127/2023 में 420 506/120बी आईपीसी की धारा में केस दर्ज है।
read also-UP News/Sitapur-कम्हरिया प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक हर्षित त्रिपाठी निवासी गांधी नगर कस्बा सिधौली ने स्वयं पर जानलेवा हमले की पुलिस को दी सूचना।
हरैया थाना अध्यक्ष अंजन कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद पता चला है कि पकड़ी गई उक्त पंजाबी महिला के ऊपर इसके अलावा कई अन्य ठगी के कांड पंजाब में अलग-अलग स्थान में दर्ज है। यह लागातार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर एक से बढ़कर एक ठगी का कार्य करती रही है,पंजाब पुलिस के दबिश के बाद नेपाल के रास्ते विदेश भागने की फिराक में थी।हालांकि पंजाब पुलिस द्वारा इमिग्रेशन विभाग को नोटिस भेजे जाने के बाद रक्सौल इमिग्रेशन लगातार चौकसी बरत रहा था।वही इसकी गिरफ्तारी के बाद आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button