Dehradoon- केंद्रीय मंत्री खट्टर बोले- 1947 में सोशल मीडिया होता तो जवाहर लाल नेहरू प्रधानमंत्री नहीं बनते

Dehradoon- केंद्रीय मंत्री व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिन्दू धर्म पर खीज निकालने वाली कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नींव ही भ्रष्टाचार से पड़ी है। यदि 1947 में सोशल मीडिया होता तो जवाहर लाल नेहरू प्रधानमंत्री नहीं बनते। बहुत कम समय में उन्होंने कांग्रेस की सिलसिलेवार पोल खोल कर रख दी।

कांग्रेस की ओर से फैलाई गई भ्रम को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर दोबारा जन्म लेकर आ जाएं तो भी संविधान नहीं बदल सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झूठ को उजागर करना होगा। राहुल गांधी के हिन्दू समाज को हिंसक वाले बयान पर खट्टर ने कहा कि हिन्दू समाज हिंसा वादी नहीं है। हिन्दू समाज सहनशील है। उन्होंने कहा कि यदि हिन्दू समाज हिंसक होता तो राम मंदिर बनने में 500 वर्ष नहीं लगता और जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म करने में इतना वक्त नहीं लगता। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के ऐसे नेता हैं जिन पर दाग नहीं है और ना ही कोई उंगली उठा सकता है। जबकि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर हैं।

Dehradoon- Bhopal- संसाधनों का बेहतर उपयोग कर मप्र को विकास के पथ पर ले जाएंगे आगे: सीएम डॉ. यादव

कांग्रेस को सनातन-हिन्दू धर्म से इतनी नफरत क्यों ?

विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र मंदिर भारत के संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिन्दू को हिंसक इस कदर भारी पड़ गया कि वो खुद घिरते जा रहे हैं। वैसे कांग्रेस को सनातन-हिन्दू धर्म से इतनी नफरत क्यों है, ये समझ से परे है। राहुल गांधी की अज्ञानता कहें या भाजपा का बढ़ता जनाधार अथवा भाजपा की कांग्रेस मुक्त भारत नारा से बौखलाहट या झूठ-अफवाह के बल पर विपक्ष नेता बनने की खुशी लोकतंत्र मंदिर संसद में इस तरह की हिंसक बातें शायद ही कोई कभी सुना होगा। वैसे सनातन-हिन्दू धर्म तो वसुधैव कुटुंबकम और सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे सन्तु निरामयाः का भाव है। इस तरह की हिंसक बातें बोलने से पहले शायद राहुल गांधी को हिन्दू धर्म को जानना होगा, समझना होगा।

Related Articles

Back to top button