Rakul Preet Singh Brother Arrested: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई को ड्रग्स मामले में किया गया गिरफ्तार

Rakul Preet Singh Brother Arrested: हैदराबाद में कोकीन के कथित सेवन के लिए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। तेलंगाना पुलिस ने नरसिंगी के हैदरशाकोटला में एक फ्लैट पर छापेमारी के बाद कहा, “हमने उनके कब्जे से 35 लाख रुपये मूल्य की 199 ग्राम कोकीन, दो पासपोर्ट, दो बाइक, 10 सेल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है।”

तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो, साइबराबाद पुलिस की विशेष अभियान टीम (एसओटी) और राजेंद्रनगर पुलिस ने शहर में हाई प्रोफाइल ग्राहकों को कोकीन बेचने के आरोप में पांच ड्रग विक्रेताओं को गिरफ्तार किया, जिनमें दो नाइजीरियाई भी शामिल हैं। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त अविनाश मोहंती ने कहा कि अमन उन ग्राहकों में से एक है।

13 उपभोक्ताओं में से पांच को गिरफ्तार किया गया और जब उनके मूत्र के नमूनों की जांच की गई तो सभी पांचों में कोकीन के लिए सकारात्मक रिपोर्ट आई। गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में अनिकेत, प्रसाद, अमन, मधु और निखिल शामिल हैं।

Rakul Preet Singh Brother Arrested: also read- Chhattisgarh: रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार, बच्चाें सहित घर से फरार 

तेलंगाना पुलिस ने एक बयान में कहा, “तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो की ओर से युवाओं/छात्रों से यह आग्रह है कि वे नशे के शिकार न हों और माता-पिता से अनुरोध है कि वे अपने बच्चों की गतिविधियों पर नज़र रखें और बेझिझक पुलिस से संपर्क करें।” पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह को ड्रग तस्करी और सेवन मामले में तलब किया था। 33 वर्षीय अभिनेत्री का बयान जांच एजेंसी ने इस संबंध में 2022 और 2021 में भी दर्ज किया था।

Related Articles

Back to top button