Kolkata: अपराधियों ने पुलिस कांस्टेबल का फोड़ा सिर, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Kolkata: उत्तर कोलकाता के बड़तला थाने के अंतर्गत गश्त पर निकले एक पुलिसकर्मी पर बुधवार तड़के कुछ अपराधियों ने हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मी का सिर फट गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

घटना तड़के करीब तीन बजे की है जब पुलिस कांस्टेबल देवाशीष मंडल शहर के शोभाबाजार इलाके में गश्त कर रहे थे। आमतौर पर गश्त के दौरान दो पुलिसकर्मी साथ रहते हैं, लेकिन घटना के वक्त देवाशीष अकेले थे। अपराधियों को किसी संदिग्ध गतिविधि में संलिप्त देखकर देवाशीष ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया।

हमले के बाद देवाशीष को गंभीर हालत में घटनास्थल से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी चिकित्सा चल रही है। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल के दिनों में राज्य में कई इलाकों में गुंडागर्दी की घटनाएं बढ़ी हैं और अब तो पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। इससे पुलिस-प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Kolkata: also read- India’s T20I Captain: हार्दिक पांड्या को अब भी भारत का T-20 कप्तान बनाया जा सकता है, बस करना होगा ये काम

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button