Jammu And Kashmir- नगरी में नशा मुक्ति अभियान पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Jammu And Kashmir- समाज कल्याण विभाग कठुआ ने तहसील मुख्यालय नगरी में नशा मुक्ति अभियान पर एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें निदेशक समाज कल्याण जम्मू डॉ. भरत भूषण मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। जबकि सीएमओ कठुआ और ईओ पीआर सांगड़ा विशिष्ट अतिथि थे।

Jammu And Kashmir- also read- Haryana- हिसार संघर्ष समिति ने बदहाल सीवरेज व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अधीक्षक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

डीएसडब्ल्यूओ कठुआ वरुण कुमार चौधरी ने अतिथियों का औपचारिक स्वागत किया। इस अवसर पर बोलते हुए निदेशक समाज कल्याण भारत भूषण ने नशीली दवाओं के दुष्प्रभावों पर बात की और लोगों को इस खतरे को रोकने के लिए व्यक्तिगत स्तर और सामाजिक स्तर पर उठाए जाने वाले कदमों से अवगत कराया। डीएसडब्ल्यूओ कठुआ ने अपने संबोधन में इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे नशीली दवाओं का खतरा पहले व्यक्ति, फिर परिवार और अंत में समाज को तोड़ता है। कार्यक्रम के दौरान शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नगरी के छात्रों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने नशा मुक्त भारत अभियान को लागू करने में हितधारकों की भूमिका के महत्व को दर्शाते हुए एक थीम आधारित नाटक प्रस्तुत किया। इससे पहले निदेशक समाज कल्याण विभाग ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नगरी के छात्रों द्वारा आयोजित एक रैली को हरी झंडी दिखाई। कार्यक्रम के दौरान एडी प्रशासन (एसडब्ल्यूडी) पल्लवी, एडी स्कीम (एसडब्ल्यूडी) शिवानी गंडोत्रा, टीएसडब्ल्यूओ कठुआ विश्व बंधु शर्मा, डीएचईडब्ल्यू और सीएचसी के कर्मचारी भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button