Kanpur: घर के अंदर संचालित हो रहे जुए के फड़ पर छापा, दो लाख से ज्यादा रुपये बरामद

Kanpur: मूलगंज थाना क्षेत्र के मछली टोला मोहल्ले में स्थित एक घर से संचालित हो रहे जुए के फड़ पर शनिवार को पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस टीम ने मौके से दो लाख से अधिक रूपया एवं छह मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए छह जुआरियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मूलगंज के मछली टोला निवासी शाका दीक्षित के घर जुए का फड़ संचालित किया जा रहा था। यह सूचना पुलिस को बीते कुछ दिनों से मिल रही थी। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर सामाजिक अपराध पर काबू पाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मूलगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह अपनी टीम के साथ संदिग्धों की तलाश में लगे हुए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ शाका दीक्षित के घर में छापा मारा। जहां से पुलिस टीम ने फड़ से 2 लाख, 20 हजार 840 रुपये, दो गड्डी ताश के पत्ते एवं 14540 एवं 6 मोबाइल फोन जुआरियों के कब्जे से बरामद किया।

Kanpur: also read- Uttarakhand News: मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे

मौके से पकड़े गए कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिवली रोड निवासी सर्वेश कुमार मिश्रा, उन्नाव जनपद के गंगाघाट थाना क्षेत्र के शुक्ला नगर निवासी गौरव चौरसिया, चकेरी थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी अनूप कुमार, हरबंश मोहाल थाना के सीताराम हूलागंज मोहल्ला निवासी अजय वर्मा, ब​जरिया थाना क्षेत्र के कर्नलगंज खटिकाना निवासी सुरेश कुमार साहू, पनकी थाना क्षेत्र के गंगागंज गांव डूड काॅलोनी निवासी अल्ताफ है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button