Angry Young Man Trailer Release: सलीम-जावेद के करियर पर बनी सीरीज ‘एंग्री यंग मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

Angry Young Man Trailer Release: प्राइम वीडियो ने अपनी नई ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ ‘एंग्री यंग मैन’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। तीन पार्ट वाली यह सीरीज़ मशहूर लेखक जोड़ी सलीम खान और जावेद अख्तर, जिन्हें सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता है, के जीवन और उनके करियर पर आधारित है। वर्ष 1970 के दशक में सलीम-जावेद ने बॉलीवुड में ‘एंग्री यंग मैन’ हीरो का किरदार लाकर इंडियन सिनेमा को पूरी तरह से बदल दिया। उन्होंने रोमांस से हटकर एक्शन-ड्रामा पर ध्यान केंद्रित किया, जो उस समय बहुत पॉपुलर हुआ। सलमान खान फिल्म्स व एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की सीरीज एंग्री यंग मेन की सलमा खान, सलमान खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ डायरेक्टर नम्रता राव अपना डेब्यू कर रही है। एंग्री यंग मेन का प्रीमियर 20 अगस्त को प्राइम वीडियो पर होगा।

Angry Young Man Trailer Release: also read- Kolkata: BJP नेता ने CM ममता बनर्जी से की इस्तीफे की मांग, महिलाओं की सुरक्षा पर उठाए सवाल

डॉक्यूमेंट्री सीरीज के ट्रेलर में सलीम-जावेद की दिल छू लेने वाली और इंस्पायरिंग कहानी दिखाई गई है। यह दर्शकों को उनके द्वारा बनाई गई बॉलीवुड की दुनिया से अवगत कराया गया। उनकी मशहूर फिल्मों जैसे दीवार, डॉन, शोले, त्रिशूल और दोस्ताना को दिखाता है, जिन्होंने इंडियन सिनेमा को बहुत प्रभावित किया है। यह डॉक्यूमेंट्री सीरीज उनकी साधारण शुरुआत से लेकर मशहूर स्क्रीन राइटर बनने तक के सफ़र को भी दिखाती है। इसमें रेयर ओल्ड फुटेज शामिल है, जो उनकी निजी ज़िंदगी, दोस्ती और साथ में की गई 24 फ़िल्मों में उनकी क्रिएटिविटी को दिखाती है। इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी, हेलेन, सलमान खान, ऋतिक रोशन, आमिर खान और करीना कपूर खान जैसे सितारों के बेहद प्यार कॉमेंट्स शामिल हैं। वे बताते हैं कि सलीम-जावेद ने उनके करियर को कैसे प्रभावित किया है।

Related Articles

Back to top button