Ankit Kalra Death News: इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा के पति अंकित कालरा का 29 साल की उम्र में निधन

Ankit Kalra Death News: मशहूर फैशन इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा ने अपने पति अंकित कालरा की अचानक मौत की घोषणा की है, जिससे सोशल मीडिया समुदाय सदमे में है। अंकित कालरा 29 वर्ष के थे। इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट में, इंशा घई ने अंकित की एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक भावपूर्ण संदेश था: “मुझे एक दिन पीछे ले चलो। मैं चीजों को अलग तरीके से करने का वादा करती हूँ! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज? मुझे तुम्हारी याद आती है।”

घई, जो अभी भी अपने प्रिय पति के नुकसान से उबर रही हैं, ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था, “अंकित, तुमने मुझे भगवान के पास छोड़ दिया, और यह बहुत अनुचित है। हमारे साथ बिताए गए 1.5 साल बहुत कम थे। उस सुबह, मुझे नहीं पता था कि यह हमारा आखिरी दिन होगा। मैं अभी भी इनकार में हूँ, प्रार्थना कर रही हूँ कि यह सब सिर्फ एक भयानक सपना है और मैं तुम्हारे साथ जागूँ।”

उसने दिल का दौरा पड़ने का संकेत देते हुए कहा, “तुम्हारा दिल टूट गया और इसके साथ ही मेरी ज़िंदगी भी रुक गई। हमारे पास बहुत सारी योजनाएँ थीं और अब मैं तुम्हारे बिना खो गई हूँ। यह सच नहीं हो सकता। तुमने मुझे पीछे छोड़ दिया और यह एक ऐसा नुकसान है जिससे मैं कभी उबर नहीं पाऊँगी!”

Ankit Kalra Death News: also read- Jhansi: प्रेमी नहीं आया तो बुआ के कहने पर उसके विपक्षियों को फंसाया

अंकित कालरा कौन थे? 

अंकित कालरा एक डिजिटल क्रिएटर, इंटीरियर डिज़ाइनर और बिल्डर थे। उन्हें अक्सर अपनी पत्नी इंशा घई के साथ मज़ेदार इंस्टाग्राम रील बनाते हुए देखा जाता था। 29 वर्षीय अंकित का जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ। उन्होंने जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी में जाने से पहले वसंत कुंज में जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की।

Related Articles

Back to top button