Chiyaan Vikram big reveal: चियान विक्रम का खुलासा, कहा-मैंने कई फिल्में मुफ्त में कीं

Chiyaan Vikram big reveal: हाल ही में मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तंगलान स्टार चियान विक्रम ने फिल्म के साथ अपने मजबूत कनेक्शन के बारे में खुलकर बात की और इसे अपने करियर की सबसे यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक बताया। को-स्टार पार्वती थिरुवोथु और डायरेक्टर पा रंजीत के साथ स्टेज शेयर करते हुए विक्रम ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण है।

विक्रम ने कहा, “मैंने अपने करियर में कुछ जबरदस्त रोल्स किए हैं लेकिन तंगलान मेरे लिए बहुत बहुत खास है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा और अगर मैं जीवित रहा तो मैं इसे अपने पोते-पोतियों और परपोते-परपोतियों को दिखाने की प्लानिंग बना रहा हूं।”

विक्रम ने एक पत्रकार से मजेदार बातचीत की, जिसने उनसे तंगलान के लिए उनके इंप्रेसिव ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में पूछा। इस पर उन्होंने कहा,”यह पैसा है!” वह आगे कहते हैं, “मैं मजाक कर रहा हूं। मैंने मुफ्त में भी फिल्में की हैं, जब मैं इतना महत्वाकांक्षी नहीं था, लेकिन एक दिन मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और कहा, ‘हमें टेबल पर खाना चाहिए'”

फिल्म में वह अक्सर धोती पहने नजर आते हैं, जिस पर विक्रम ने उसे सही करते हुए कहा, “यह एक लॉइन या लंगोट है। मुझे पता था कि कई लोग इसे लेकर झिझक सकते हैं या असहज महसूस कर सकते हैं लेकिन मैंने इस भूमिका में कुछ गहरा देखा। यह मेरे लिए एक बड़ा कदम था। पहले दिन तो हम सभी शर्माएं थे और बार-बार यही करते रहे (कपड़े को नीचे खींचते रहे)! लेकिन जब हमने देखा कि सभी एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं, तो यह बहुत अच्छा लगा।”

‘तंगलान’ में कपड़ों के बारे में बात करते हुए विक्रम ने बताया कि ‘तंगलान’ की फिल्मिंग एक अलग युग में कदम रखने जैसा था। उन्होंने बताया, “जब कोई बाहरी व्यक्ति हमारे यहां आता था, तो हम उन पर हंसते थे। वे ब्रांडेड कपड़े पहनते थे और धूप से बचने के लिए धूप का चश्मा लगाते थे। हम उन्हें मज़ाकिया अंदाज़ में देखते और आश्चर्य करते, ‘वे इतने ज़्यादा कपड़े क्यों पहने हुए हैं? बेचारे लोग!’ ऐसा नहीं है कि यह (लंगोट पहनना) मुक्तिदायक है। यह बहुत खूबसूरत चीज़ है। यह समय में अपने सबसे शुद्ध रूप में वापस जाने जैसा था। मुझे अच्छा लगा कि मैं कैसा दिख रहा हूँ, और मुझे सच में इस समय उस कपड़े में न होने की कमी खल रही है।”

विक्रम ने आखिर में कहा, “इस तरह की फिल्म के लिए बड़ी ऑडियंस तक पहुंचना बहुत मुश्किल है। मैं इस मौके के लिए अपने प्रोड्यूसर्स और रंजीत को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

तंगलान साउथ की एक नई फिल्म है, जो कोलार गोल्ड फील्ड्स की असल कहानी बताती है, जब अंग्रेजों ने इसकी खोज की थी। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से अंग्रेजों ने अपने मकसद के लिए इन गोल्ड फील्ड्स में लूटपाट की। अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के साथ, तंगलान दर्शकों को नई और अनोखी कहानियाँ देने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को जारी रखता है। यह एक और उदाहरण है कि कैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बाउंड्रीज को आगे बढ़ाया जा रहा है।

Chiyaan Vikram big reveal: also read- Shahrukh’s movie ‘King’- शाहरुख की फिल्म ‘किंग’ को लेकर आया बड़ा अपडेट

पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड ‘तंगलान’ 15 अगस्त को साउथ इंडियन सिनेमाघरों में कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म 6 सितंबर को देशभर में हिंदी में रिलीज़ होने वाली है। ‘तंगलान’ में चियान विक्रम, पार्वती थिरुवोथु और मालविका मोहनन लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म का संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है।

Related Articles

Back to top button