Shahrukh’s movie ‘King’- शाहरुख की फिल्म ‘किंग’ को लेकर आया बड़ा अपडेट

Shahrukh’s movie ‘King’: वर्ष 2023 में तीन फिल्मों से धमाल मचाने वाले शाहरुख खान की 2024 में अभी तक एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वह फिल्म ‘किंग’ की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में स्विट्जरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्म की पुष्टि की। अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। फिल्म के कुछ खास सीन बेहद खूबसूरत शहर में शूट किए जाएंगे।

पहले खबरें थीं कि शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘किंग’ की शूटिंग यूके में होगी। रिपोर्ट के मुताबिक ‘किंग’ के कुछ प्रमुख सीन यूके के बजाय हंगरी के बुडापेस्ट में शूट किए जाएंगे। यह यूरोप का एक लोकप्रिय शहर है। जहां हर साल एक करोड़ से ज्यादा लोग घूमने आते हैं। अब इसी शहर में शाहरुख की फिल्म के कुछ एक्शन सीन शूट होने वाले हैं।

सितंबर अक्टूबर में शुरू हाे सकती है शूटिंग

शाहरुख खान की फिल्म किंग की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। शाहरुख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस फिल्म की पुष्टि की है। इसके बाद से ही फैंस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि किंग की शूटिंग सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में शुरू हो सकती है।

Shahrukh’s movie ‘King’: also read- Sunil Kumar got an offer from Bigg-Boss: ‘स्त्री-2’ के सरकटा सुनील को ‘Bigg Boss 18’ से मिला ऑफर

‘किंग’ में नजर आएगी शाहरुख की बेटी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना के लिए यह फिल्म बेहद खास होने वाली है, क्याेंकि सुहाना खान भी उनके किंग में एक साथ नजर आएगी। कुछ दिनों पहले एक्टर अभय वर्मा को भी किंग के लिए कास्ट किया गया था। बताया जा रहा है कि अभय और सुहाना एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन भी नकारात्मक भूमिका में दिखेंगे। अभिषेक एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। इसका निर्देशन सुजॉय घोष और निर्माण सिद्धार्थ आनंद करेंगे

Related Articles

Back to top button