Stree-2 Box Office Collection: ‘स्त्री-2’ ने कमाई में ताेड़ा बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का रिकार्ड

Stree-2 Box Office Collection: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने वाली रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को पछाड़कर ‘स्त्री-2’ ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। सोमवार को फिल्म ने 6.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। कमाई के मामले में श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री-2’ ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म ‘स्त्री-2’ ने 19 दिन में ही 508 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ ने 505 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वैश्चिक कमाई में श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 700 करोड़ की कमाई कर दुनियाभर में दूसरा स्थान हासिल किया है। प्रभास की फिल्म ‘कल्कि: 2898 एडी’ ने सबसे ज्यादा एक हजार करोड़ रुपये की कमाई की है।

संभावना है कि फिल्म ‘स्त्री-2’ आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएगी। एस एस राजामौली की ‘बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन’ ने बॉक्स ऑफिस पर 511 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। उम्मीद है कि फिल्म ‘स्त्री-2’ जल्द ही इस आंकड़े को पार कर जाएगी। अगर ‘स्त्री-2’ इसी रफ्तार से कमाई करती है तो फिल्म अगले हफ्ते के अंत तक शाहरुख खान और सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ देगी। शाहरुख की ‘पठान’ ने 524.53 करोड़ रुपये और सनी देओल की ‘गदर-2’ ने 525 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

चूंकि इस महीने कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में ‘स्त्री-2’ के लिए यह सुनहरा मौका है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कौन से नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

Stree-2 Box Office Collection: also read- The Buckingham Murders Trailer Release: ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, 13 काे हाेगी रिलीज

फिल्म ‘स्त्री-2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, तमन्ना भाटिया, वरुण धवन, अक्षय कुमार, अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button