The Buckingham Murders Trailer Release: ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, 13 काे हाेगी रिलीज

The Buckingham Murders Trailer Release: फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की जब से घोषणा हुई है, तब से लोगों में काफी उत्साह है। तीन बड़े नाम करीना कपूर खान, एकता कपूर, और हंसल मेहता के साथ मिलकर बनने वाले मास्टरपीस को देखने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार वह समय आ गया है, क्योंकि मेकर्स ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर को रिलीज कर दिया है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ के टीज़र को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिससे काफी उत्सुकता पैदा हुई है। फिल्म को लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 और 2023 मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहना मिली है और कई लोगों ने इसके बारे में अच्छी बातें भी कहीं हैं। ऐसे में अब, ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह बहुत ही दिलचस्प, सस्पेंस और रोमांचक थ्रिलर से भरा है।

करीना कपूर खान को स्क्रीन पर एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते देखना बहुत दिलचस्प होगा। इतना ही नहीं करीना इंडस्ट्री में 25 सफल वर्षों के बाद इस फिल्म के साथ एक प्रोड्यूसर के रूप में एक नई यात्रा शुरू कर रही है। इस तरह से कहना होगा की ट्रेलर और फिल्म को रिलीज़ करने का यह एक बहुत सही समय है। वीरे दी वेडिंग और क्रू के बाद एक्ट्रेस फिर से एकता कपूर के साथ काम कर रही हैं, जो कमर्शियल हिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। इस बार एकता एक फुल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को अपना सपोर्ट दे रही है। फिल्म का डायरेक्शन अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हंसल मेहता ने किया है।

The Buckingham Murders Trailer Release: also read- Jaipur: गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में बुधवार से चार दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे

‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है। यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स प्रेजेंट कर रही है। फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Back to top button