Jhansi- रात के लिए बन जाओ दुल्हन, महिला ने किया मना तो दबंगों ने निर्वस्त्र कर पीटा

Jhansi- झांसी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक रात की दुल्हन बनने से इंकार करने पर दबंग ने महिला को निर्वस्त्र कर घसीट-घसीट कर पीटा। यह आरोप पीड़िता ने लगाए हैं। प्रधान ने उसे बचाया तो दबंग धमकी देकर भाग निकला।झांसी जिले के कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक रात की दुल्हन बनने से इंकार करने पर दबंग ने महिला को निर्वस्त कर घसीट-घसीट कर पीटा। यह आरोप पीड़िता ने लगाए हैं। प्रधान ने उसे बचाया तो दबंग धमकी देकर भाग निकला। बाद में गांव महिलाओं ने गोल घेरा बनाकर उसे कपड़े पहनाए। पीड़िता ने थाने में शिकायत की है। मामले में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है।पीड़िता ने आरोप लगाया कि दबंग ने उसके शरीर से एक-एक कर कपड़े उतार दिए। जब कोई कपड़ा नहीं बचा तो वह घसीटकर पीटने लगा। जिससे उसके प्राइवेट पार्ट पर चोटें आई। मां को पिटता देख बच्चे बिलख पड़े। वहीं दबंग के डर से लोग भी बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह एक रात की दुल्हन न बनने का दबाव बना रहा था।

इसी वजह से मारपीट की। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधान को दी। मौके पर पहुंचे प्रधान नईम किसी तरह महिला को बचाया। बाद में दबंग धमकी देकर भाग निकला। पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की। इसी बीच वहां एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि आरोपों की जांच कराई जा रही है।

महिलाओं ने पहनाए वस्त्र

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि जब दबंग धमकी देकर वहां से भाग गया तो गांव की महिलाओं ने गोल घेरा बनाया। इसके बाद पीड़ित और घायल महिला को गोल घेरा बनाकर उसे वस्त्र पहनवाए। इसके बाद वह सीधे कोतवाली आई। जहां पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पीड़ित ने उसके विरुद्ध जांच कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पहुंचे एसपी ग्रामीण

कोतवाली मऊरानीपुर थाना पहुंची पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पहले पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। वह वहां धरने पर बैठने वाली थी। तभी एएसपी देहात गोपीनाथ सोनी थाने पहुंचे। महिला ने उन्हें भी आपबीती सुनाते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

महिला की कराई गई डाक्टरी

थाना पुलिस की मानें तो देर शाम तक महिला की सिर्फ डाक्टरी कराई गई। इस पर पीड़ित महिला ने फोन से एसएसपी सुधा सिंह को पूरी घटना से अवगत कराया। जिन्होंने हर हाल में कार्रवाई का आश्वासन दिया। सूत्रों की मानें तो मामला शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ तो ऊपरी फोन घनघनाने लगे।

साहब, न्याय चाहिए

पीड़ित महिला का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह न्याय लेकर रहेगी। आरोपी दबंग युवक इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देता आ रहा है। लेकिन उसके खिलाफ अब तक कोई बोलने वाला सामने नहीं आया। हर मामले गांव स्तर पर ही दबा दिए गए। जिससे उसके हौंसले और बुलंद हो गए है। भविष्य में किसी की आबरू से खिलवाड़ न हो इसके लिए वह हर स्तर की कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button