UP News: सपा-कांग्रेस निगेटिव एजेंडा सेट करके जनता को गुमराह करते हैं : भूपेंद्र सिंह चौधरी

UP News: चुनाव आयोग व सरकारी मशीनरी पर लांछन लगाकर दुष्प्रचार करना सपा-कांग्रेस का एजेंडा है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस निगेटिव एजेंडा सेट करके, नकारात्मक प्रचार करके जनता को गुमराह करने का काम करते हैं। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। मतदाता इन्हें भली-भांति समझ चुका है। यह बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शुक्रवार को मुरादाबाद पीडब्ल्यूडी अतिथि गृह में पत्रकारों से सपा के पूर्व विधायक हाजी रिजवान द्वारा कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर मतदाताओं के वोट कटवाने के आरोप का पलटवार करते हुए कही।

भूपेंद्र सिंह ने आगे कहा कि उप्र की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हाेने हैं। चुनाव को लेकर हमारी तैयारी पूरी है। चुनाव आयोग द्वारा अधिसूचना जारी होते ही प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा। सपा-कांग्रेस की जनता के बीच में इनकी कोई उपस्थिति नहीं हैं। इसीलिए यह आरोप प्रत्यारोप पर उतर आए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का संगठन पर्व सदस्यता अभियान चल रहा है। भाजपा की प्राथमिक इकाई बूथ है। इसीलिए हमारी पार्टी का लक्ष्य है कि प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनें। पहले चरण में सभी बूथों पर सदस्यता अभियान चल रहा है। एक अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सामूहिक सदस्यता अभियान चलेगा। जिसमें समाज के सभी वर्गों को संगठन की सदस्यता दिलाई जाएगी। 15 अक्टूबर से सक्रिय सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

UP News: also read- Uttarakhand: नदी के तेज बहाव के बीच 55 बकरियों के साथ फंसे तीन चरवाहों को एसडीआरएफ जवानों ने सुरक्षित निकाला

भूपेंद्र सिंह चाैधरी ने कहा कि भाजपा विश्व के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। जिसमें स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर, निःशुल्क चिकित्सा कैंप आदि लगाया जा रहे हैं। 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button