Yamuna Nagar- पैसों के लेनदेन से परेशान महिला ने की आत्महत्या

Yamuna Nagar- पैसों के लेनदेन को लेकर कमेटियों का काम करने वाली महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। महिला द्वारा एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें परेशान करने वाले आरोपियों के नाम मिलें।

पुलिस ने परिजन के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर और सोसाइड नोट कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी। मृतक महिला की पहचान मंजू निवासी आजाद नगर गली नबर जीरो-बी के रूप में हुई।

रविवार को मृतक महिला के बेटे वरुण ने बताया कि आज सुबह छह बजे के करीब घर पर उसकी मां उल्टियां कर रही थी। जिसके चलते उसे तुरंत इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वरुण ने बताया कि उसकी मां पिछले 25 वर्षों से कमेटियां डालने का काम करती थी। लेकिन कुछ लोग कमेटी के पैसे लेने का दवाब बना रहे थे और उसकी मां को परेशान कर रहे थे। जबकि उसकी मां कुछ समय मांग रही थी।

वहीं जगाधरी के मयंक, शिवम और ललिता बक्शी ने दस महीने पहले 28 लाख रूपये की कमेटी उठा ली थी लेकिन वें किस्तों का भुगतान नहीं कर रहे थे। जिसके चलते उसकी मां मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी।

पुलिस जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि आज सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौप दिया। परिजन के बयान के आधार पर जगाधरी के मयंक, शिवम और ललिता सहित अन्य पर केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू की।

Related Articles

Back to top button