Assam: दुर्गा पूजा में आने वाली महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने का आरोपित अब्दुल काशेम गिरफ्तार

Assam: ग्वालपाड़ा के युवक अब्दुल काशेम अली को कथित तौर पर दुर्गा पूजा में शामिल होने वाली महिला श्रद्धालुओं का अश्लील वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मोरनाई थाना क्षेत्र के डुबापारा निखोनचर निवासी अब्दुल काशेम अली नामक युवक ने निचले असम में देवी दुर्गा-प्रतिमा समारोह में भाग लेने वाली महिला भक्तों को निशाना बनाकर एक अश्लील वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया था।

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लाेगाें में व्यापक आक्रोश फैल गया। इसकाे लेकर बीती रात कम से कम तीन सौ लोग जिले के मोरनाई थाने के सामने जमा हुए और अपना गुस्सा जाहिर किया। उनकी मांग थी कि इस ‘मियां’ आरोपित को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और अनुकरणीय सजा सुनिश्चित की जानी चाहिए।

इस बीच, सोमवार रात 11.49 बजे राज्य पुलिस प्रमुख ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह (जीपी सिंह) ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि आरोपित को ग्वालपारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Assam: also read- Bhool Bhulaiya-3: ‘भूल भुलैया-3’ में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

पुलिस ने जनता से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की और नागरिकों से घटना के मद्देनजर सांप्रदायिक तनाव से बचने का आग्रह किया। पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस घटना से सख्ती से निपटा जाएगा ताकि भविष्य में कोई ऐसी हरकत करने की हिम्मत न कर सके। मोरनाई पुलिस स्टेशन के ओसी ने आश्वासन दिया कि घटना के मद्देनजर एक अनुकरणीय उदाहरण स्थापित करने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button