UP News -सपा सांसद व जिला अस्पताल के डॉक्टर के बीच नोकझोंक, वीडियो वायरल

UP News - altercation between SP MP and district hospital doctor, video goes viral

UP News-उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद राजीव राय ने बुधवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान मरीजों द्वारा अस्पताल में बिचौलियों के प्रवेश, डॉक्टरों के नियमित अस्पताल में न बैठने आदि दुर्व्यवहार की शिकायत की गई। निरीक्षण के दौरान सांसद के साथ एक डॉक्टर ने बदसलूकी कर दी। सीएमएस के सामने ही डॉक्टर और सांसद की नोकझोक होने लगी। सांसद और डॉक्टर के बीच नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। मामले में सीएमएस द्वारा जिलाधिकारी को डॉक्टर के व्यवहार को लेकर रिपोर्ट भेजी गई है।
read also-New Delhi-विकीपीडिया को 36 घंटे के अंदर कोर्ट के खिलाफ टिप्पणियां हटाने का आदेश
जिला अस्पताल में दुर्व्यवस्था की शिकायत को लेकर घोसी लोकसभा के सांसद राजीव राय आज जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। सांसद के औचक निरीक्षण में तीन चिकित्सक अपने चैम्बर से अनुपस्थित मिले। चैम्बर से तीन चिकित्सकों के अनुपस्थित होने पर सांसद ने सख्त नाराजगी जताई। इस बाबत सीएमएस डॉक्टर धनंजय ने बताया कि तीनों चिकित्सकों की अलग-अलग ओटी व इमरजेंसी में ड्यूटी लगाई गई है। वहीं नाक गला के विशेषज्ञ डॉ. सौरभ त्रिपाठी के चैम्बर में भी सांसद राजीव राय ने पहुंचकर पूछताछ की। इस पर डॉक्टर सौरभ ने सांसद को दो टूक कह दिया कि नेतागिरी बाहर जाकर कीजिए। इस पर सांसद भड़क गए। सीएमएस सामने ही सांसद और डॉक्टर के बीच नोकझोंक होने लगी। इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों द्वारा बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आरोप है कि इसके पहले भी डॉक्टर सौरव त्रिपाठी विवादों में रहे हैं।

इस मामले में सीएमएस डॉ. धनंजय ने बताया कि डॉक्टर द्वारा सांसद के साथ बदसलूकी मामले की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जा रही है।

Related Articles

Back to top button