यूपी: डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- अपनों की इज्जत करना सीखे सपा प्रमुख

कानपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता एवं यादव परिवार के अहम सदस्य रहे चौधरी हरमोहन सिंह की जन्म शताब्दी समारोह को संबोधित करते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डां. दिनेश शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा। डां. दिनेश शर्मा ने कहा कि एक तरफ यह परिवार है (चौधरी परिवार) जहां पर बुजुर्गों और परिवार की इज्जत की जाती है और एक वह परिवार (अखिलेश परिवार) है जहां पर अपनों की ही इज्जत नहीं की जाती।

मेहरबान सिंह पुरवा में आयोजित समारोह में डॉ शर्मा ने कहा कि चौधरी हरमोहन सिंह यादव के जन्म शताब्दी समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आना था, लेकिन वह नहीं आ सके। हालांकि वर्चुअल रूप से जुड़े मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चौधरी हरमोहन को याद कर श्रद्धांजलि दी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उस परिवार (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव) के लोगों को इस परिवार (चौधरी परिवार) से सीख लेना चाहिये। इस परिवार में चौधरी सुखराम अपने पिता हरमोहन की इज्जत करते हैं और हरमोहन अपने पिता जी की इज्जत करते थे। सुखराम का बेटा मोहित भी अपने पिता की इज्जत करता है। लेकिन उस परिवार के लोग अपने बुजुर्गों की इज्जत करना ही नहीं जानता।

Related Articles

Back to top button