Gaziabad: लोनी स्थित पॉलिथीन बनाने की फैक्टरी में लगी भीषण आग

Gaziabad: शनिवार सुबह UP में गाजियाबाद जिले के ट्रॉनिका सिटी थाना अंतर्गत लोनी स्थित औद्योगिक क्षेत्र में पॉलिथीन बनाने की एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। अग्निशमन की 20 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने अथवा घटनास्थल पर किसी के फंसे होने की खबर नहीं है। एहतियात के तौर पर आसपास की फैक्टरियों को खाली करा लिया गया है।

Gaziabad: also read- Shradhha Kapoor Organza Saree: स्त्री 2 के टीज़र लॉन्च पर श्रद्धा कपूर ने शानदार नारंगी कलमकारी ऑर्गेनज़ा साड़ी में जीता सबका दिल, आखिर क्या है इसकी कीमत ?

अग्निशमन विभाग के एडीजी अमन शर्मा ने मौके का निरीक्षण किया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने मीडियाकर्मियों को बताया कि यह फैक्टरी प्रकाश कुमार की है, जिसमें पैकेजिंग का कार्य किया जाता है। शनिवार सुबह फैक्टरी में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते इसने भीषण रूप धारण कर लिया। आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है। इस बीच तेज हवा चलने से कंपनी में केमिकल के ड्रम तेज धमाके के साथ फट रहे हैं। घटनास्थल पर मेरठ, बागपत, गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद से 20 से अधिक अग्निशमन वाहन पहुंच चुके हैं।

Related Articles

Back to top button