Shradhha Kapoor Organza Saree: स्त्री 2 के टीज़र लॉन्च पर श्रद्धा कपूर ने शानदार नारंगी कलमकारी ऑर्गेनज़ा साड़ी में जीता सबका दिल, आखिर क्या है इसकी कीमत ?

Shradhha Kapoor Organza Saree: श्रद्धा कपूर यहां आपको यह दिखाने के लिए हैं कि इस गर्मी में ऑर्गेना साड़ी का बेहतरीन लुक कैसे पाया जाए। खूबसूरत अभिनेत्री को शुक्रवार को मुंबई में एक विशेष स्त्री 2 टीज़र लॉन्च इवेंट के लिए देखा गया। श्रद्धा पूरी तरह से फैशनपरस्त हैं और जब भी वह बाहर निकलती हैं, तो अपने अविश्वसनीय फैशन सेंस और निर्विवाद सुंदरता से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना सुनिश्चित करती हैं।

उनकी नवीनतम उपस्थिति कोई अपवाद नहीं थी, क्योंकि उन्होंने छह गज की शोभा में एक शानदार फैशन स्टेटमेंट बनाया था। चाहे वह एक ठाठदार पैंटसूट हो या एक अलौकिक अनारकली, दिवा किसी भी लुक को पूर्णता के साथ पेश कर सकती है। फूलों को गर्मियों के फैशन का पर्याय माना जाता है और ऑर्गेना गर्मी से बचने के लिए आदर्श कपड़ा है, श्रद्धा का साड़ी लुक एक आदर्श जातीय फैशन प्रेरणा के रूप में काम करता है। आइए उसकी आकर्षक उपस्थिति को डिकोड करें और कुछ स्टाइल नोट्स लें।

श्रद्धा की लुभावनी साड़ी शानदार ऑर्गेना फैब्रिक से तैयार की गई एक खूबसूरत नारंगी शेड में आती है। बहु-रंगीन जीवंत रंगों में पुष्प डिजाइन वाले जटिल कलमकारी प्रिंट ने उनकी साड़ी को खूबसूरती से सजाया, जो परंपरा और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र का सही मिश्रण प्रदर्शित करता है। उसने इसे खूबसूरती से लपेटा, जिससे पल्लू उसके कंधों से खूबसूरती से गिर गया। अपने पहनावे को पूरा करते हुए, उन्होंने इसे एक जॉर्जेट प्लीटेड ब्लाउज के साथ जोड़ा, जिसमें एक आकर्षक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी।

Shradhha Kapoor Organza Saree: also read-Melody Team: G-7 में PM Modi, जॉर्जिया मेलोनी का सेल्फी मोमेंट

यदि आप श्रद्धा की साड़ी से मंत्रमुग्ध हैं और इसकी कीमत के बारे में उत्सुक हैं, तो डरें नहीं, हमारे पास आपके लिए विवरण हैं। उनका पहनावा फैशन ब्रांड ध्रुवी पांचाल की अलमारियों से है, और इसे अपनी अलमारी में शामिल करने पर आपको 31,500 का भारी खर्च आएगा।

Related Articles

Back to top button