Malaika Arora Break Up Rumours: मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आईं अर्जुन कपूर की प्री बर्थडे पार्टी में, ब्रेकअप की चर्चा छिड़ी

Malaika Arora Break Up Rumours: बॉलीवुड एक्टर Arjun Kapoor 26 जून को 39 साल के हो गए हैं। इसका जश्न मनाने के लिए उन्होंने आधी रात को एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। इसमें Jahnvi Kapoor, Shanaya Kapoor, Mohit Marwaah, Sanjay Kapoor, Maheep Kapoor और कुछ अन्य लोग शामिल थे। एक्टर को अर्जुन के घर के बाहर देखा गया। लेकिन अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा कहीं नजर नहीं आईं। इसलिए, उनके ब्रेकअप की चर्चा छिड़ गई है।

अर्जुन कपूर की पार्टी में परिवार के ज्यादातर सदस्य शामिल हुए थे और संभव है कि अर्जुन ने बुधवार को कहीं मलाइका के साथ कुछ निजी समय बिताने का इंतजाम किया हो। अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। लेकिन अभी तक शादी का फैसला नहीं किया है। इससे पहले भी कई बार अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि, इस खबर की पुष्टि न तो अर्जुन और न ही मलायका ने की है।

अर्जुन और मलायका के ब्रेकअप की चर्चा

पिछले महीने अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। अब इस पार्टी से मलाइका की गैरमौजूदगी ने भी ब्रेकअप की चर्चाओं को हवा दे दी है।

अर्जुन के काम के बारे में

आने वाले समय में अर्जुन कपूर की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। एक तरफ वह फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ से दर्शकों को जोरदार हंसाने के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में भी एंट्री करते नजर आ रहे हैं। वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह डेंजर लंका का किरदार निभाएंगे। ऐसे में फैंस में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिलेगी।

Malaika Arora Break Up Rumours: ALSO READ- Sonakshi-Zaheer’s Wedding- सोनाक्षी-जहीर की शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वालों को ऋचा चड्ढा का करारा जवाब

मलाइका अकेले ही घूमने निकल पड़ीं

अर्जुन का जन्मदिन नजदीक आने के साथ ही, मलायका अरोड़ा को अपने दोस्तों के साथ बाली और लंदन की यात्रा पर जाते हुए देखा गया। उनकी वॉकिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में अर्जुन कहां हैं? ये सवाल भी पूछा गया। अब अर्जुन की पार्टी से भी मलायका की गैरमौजूदगी ने उनके ब्रेकअप की चर्चाओं को हवा दे दी है।

Related Articles

Back to top button