Radhika Merchant wears her mom’s jewellery: राधिका मर्चेंट ने अपनी मां के आभूषण पहने, मामेरू में ‘दुर्गा श्लोक’ लिखा पहना लहंगा

Radhika Merchant wears her mom’s jewellery: राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लुक ने कुछ बड़े फैशन गोल्स को पूरा किया है, और हाल ही में संपन्न हुए ममेरू समारोह में उनका पहनावा भी अलग नहीं है। इस रस्म के साथ, उनके विवाह समारोह की शुरुआत एंटीलिया में हुई, और उन्हें मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया एक कस्टम पहनावा पहना हुआ था, जिसके बॉर्डर पर ‘दुर्गा-श्लोक’ की कढ़ाई की गई थी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी खूबसूरत पोशाक को अपनी माँ शैला मर्चेंट की ज्वैलरी के साथ पहना – कोई भी नहीं बल्कि वह जो उन्होंने कथित तौर पर अपने ममेरू में पहनी थी।

मनीष मल्होत्रा ​​ने एक्स पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राधिका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने लिखा, “खूबसूरत राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी की शुरुआत एक खास तरह के आकर्षक बंदिनी लहंगे में की। रानी पिंक रंग के बनारसी ब्रोकेड पर राई बंधेज। गोल्ड तार जरदोजी में क्लासिक कढ़ाई। बॉर्डर पर दुर्गा मां के श्लोक की कढ़ाई। घाघरा बनाने के लिए 35 मीटर बंधेज का इस्तेमाल किया गया। विंटेज कोटि से प्रेरित ब्लाउज।”

मामेरू समारोह के बारे में-

शादी से ठीक पहले गुजराती शादी में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं, जिनमें से एक है मामेरू या मोसालू। यह एक ऐसा समारोह है जिसमें दुल्हन के मामा (मामा) उसे उपहार देते हैं। कुछ मामलों में यह रस्म दुल्हन की मौसी के पति (मौसा) द्वारा निभाई जाती है।

Radhika Merchant wears her mom’s jewellery: ALSO READ-S Jaishankar meets with Wang Yi: एस जयशंकर ने SCO बैठक में चीन के विदेश मंत्री Wang Yi से की मुलाकात

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करने वाले हैं। शादी से पहले, इस जोड़े ने दो शानदार शादी समारोह आयोजित किए। पहला जामनगर में आयोजित किया गया था, और दूसरे के लिए, अंबानी अपने मेहमानों को यूरोप भर में चार दिवसीय क्रूज पर ले गए। शादी से पहले, अंबानी ने नवी मुंबई के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (RCP) में 50 वंचित जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया।

 

Related Articles

Back to top button