Rau’s IAS Coaching Incident: राउज IAS हादसे में नया मोड़, मनुज की पत्नी आई सामने

Rau’s IAS Coaching Incident: आपने वो गाना तो सुना होगा न- क्या करें क्या न करें ये कैसी मुश्किल हाय, वैसे तो ये गाना प्यार मोहब्बत के लिए है पर देश में नागरिकों के हालात भी कुछ इतर नहीं है। पढ़ने के लिए कोचिंग जाओ तो पानी भर जाता है, यात्रा के लिए ट्रैन पर चढ़ो तो रेल हादसों का शिकार हो जाती है, चलो पढ़ लिया-यात्रा कर के परीक्षा केंद्र भी पहुंच गए तो पेपर ही लीक हो जाता है। अब ऐसे में एक आम नागरिक क्या करे, बेचारा न पढ़े तो अनपढ़ कहलायेगा, पढ़ ले तो बेरोज़गार, सब कुछ भूलकर किसी अच्छी जगह पर घूम आये तो ट्रैन में जगह नहीं मिलेगी, चलो बड़ा जुगाड़ लगाकर रेजेर्वेशन हो भी गया तो ये रोज के रेल हादसे डरा देते है। ये सब बाते सुनने के बाद हमको कुछ मत बोलना, कल एक चाचा ने हमसे ये सब बोला तो हमने वीडियो में डाल दिया। अब चाचा का नाम मत पूछना।

खैर वीडियो पर आते है, दिल्ली के राउज IAS में हुए हादसे पर लगातार बवाल जारी है। कभी अवध ओझा का स्टेटमेंट तो कभी विकास दिव्यकीर्ति की बातें मामले को नया एंगल दे ही देती है। वैसे तो अभी तक एक ही कांस्पीरेसी हाईलाइट हो रही है, पुलिस के अनुसार एक थार गाड़ी के रैस ड्राइविंग के चलते कोचिंग का दरवाजा टूटा और बेसमेंट में पानी भर गया, जिसके चलते गंदे पानी में डूबने से 3 छात्रों की मौत हो गई। इसकेस में पुलिस ने अबतक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें कोचिंग के सामने से SUV से निकलने वाला मनुज कथूरिया भी शामिल है। पुलिस ने मनुज की थार गाड़ी भी जब्त कर ली है। दिल्ली पुलिस ने मनुज की जमानत का विरोध करते हुए कोर्ट में कहा था कि कार ड्राइवर मस्तीखोर है, उसके मजे की वजह से ये हादसा हुआ।

Rau’s IAS Coaching Incident: also read- Jharkhand News: भाजपा हेमंत सरकार को सारे वादे याद दिला रही- अमर कुमार बाउरी

इन सब के बीच अब मनुज कथूरिया की पत्नी शिमा कथूरिया भी खुलकर सामने आई हैं। शिमा का दावा है कि उनके पति दोषी नहीं उन्हें गलत फसाया जा रहा है। शिमा का कहना है कि उनके पति बहुत संभल कर ड्राइविंग कर रहे थे, बिल्डिंग का गेट पहले से टूटा हुआ था। उनका कहना है कि शायद लम्बे समय से जलभराव के चलते गेट कमजोर हो गया हो और टूट गया। हमें न्यायलाय पर पूरा भरोसा है हमारे साथ न्याय होगा। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गाड़ी की ब्रेक लाइट्स ऑन है।

 

Related Articles

Back to top button