Pratapgarh: हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत, चारों तरफ शोक की लहर, पुष्पचक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Pratapgarh: शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में पुलिस लाइन प्रतापगढ़ में तैनात डूंगरपुर जिले के कोलखण्डा निवासी सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस विभाग सहित डूंगरपुर जिले में शाेक की लहर छा गई। शनिवार सुबह रिजर्व पुलिस लाइन प्रतापगढ़ में मृतक सब इंस्पेक्टर सुभाष परमार को पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास सहित पुलिस अधिकारियों ने गॉर्ड ऑफ ऑनर और पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान डूंगरपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ मृतक के परिजन भी मौजूद रहे। मृतक का अंतिम संस्कार पैतृक गांव डूंगरपुर जिले के कोलखंडा में किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 9 बजे प्रतापगढ़ से मंदसौर की ओर जा रही बोलेरो कार हथुनिया थाना क्षेत्र के मछलाना घाटी के पास सामने चल रहे सरियों से भरे ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में एक सब इंस्पेक्टर सुभाष परमार निवासी कोलखण्डा डूंगरपुर की मौके पर ही मौत हो गई। सुभाष प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। जबकि छोटी सादड़ी बिजली विभाग के एईएन राजकुमार निवासी डूंगरपुर घायल हो गए। घायल हालत में राजकुमार को प्रतापगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया है।

Pratapgarh: also read- Petrol Diesel Rate: कच्‍चा तेल 79.02 डॉलर प्रति बैरल, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर प्रतापगढ़ एडिशनल एसपी बनवारीलाल मीणा, डिप्टी हेरम्ब जोशी और प्रतापगढ़ कोतवाली थानाधिकारी तेजकरण चारण मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button