Bhool Bhulaiya-3: ‘भूल भुलैया-3’ में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

Bhool Bhulaiya-3: कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया-3′ को लेकर उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित ‘भूल भुलैया-3’ में क्या जादू करेंगी इस पर सबकी नजरें हैं। चूंकि मंजुलिका ‘भूल भुलैया-3’ में वापस आ रही हैं, इसमें कोई शक नहीं कि दर्शकों को एक हॉट स्टोरी लाइन देखने को मिलेगी। इसी तरह ‘भूल भुलैया-3’ में पिछले एपिसोड का एक किरदार दोबारा एंट्री करता नजर आएगा।

‘भूल भुलैया-3’ में नजर आएगा ये पुराना किरदार

कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत के दौरान अनजाने में एक नाम ले लिया। कार्तिक ने कहा, “भूल भुलैया-3 के दो क्लाइमैक्स थे, जिसमें से हमें सिर्फ एक क्लाइमैक्स की स्क्रिप्ट दी गई थी। स्क्रिप्ट के आखिरी 15 पन्ने गायब थे। सिर्फ हम ही नहीं, बल्कि फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर, प्रोडक्शन डिपार्टमेंट सभी हम उसी स्क्रिप्ट पर गए थे और हम कियारा के साथ शूटिंग कर रहे थे” ये कहते हुए कार्तिक सोच में पड़ गए और उन्होंने तुरंत कियारा का नाम बदल दिया विद्या बालन का नाम लिया। हालांकि बाद में कार्तिक को ‘भूल भुलैया-3’ में अपनी स्पीच वापस मिल गई कियारा अडवाणी को भूल भुलैया 3 देखने की संभावना है। कियारा ने कार्तिक के साथ ‘भूल भुलैया-2’ में काम किया था।

Bhool Bhulaiya-3: also read- New Delhi- यूएस से 31 प्रीडेटर ड्रोन खरीदेगा भारत, 32 हजार करोड़ की डील पर हुए हस्ताक्षर

‘भूल भूलैया-3’ की रिलीज डेट

‘भूल भुलैया-3’ दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को हर जगह रिलीज होगी। यह फिल्म रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ से क्लैश होगी, जो 2007 में आई भूल भुलैया की यह तीसरा पार्ट है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने सबका दिल जीत लिया था। तो दूसरे भाग में कार्तिक आर्यन भी अधिकतम किया। अब तीसरे भाग में विद्या बालन द्वारा अगर माधुरी ने वापसी की है तो वह पहली बार हॉरर रोल में नजर आएंगी। अब कियारा अडवाणी तीसरे पार्ट में ये देखने को मिलेगा या नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button