सिद्धार्थ नाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- दोषी राजा हो या रंक, कार्यवाही तय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर की घटना को लेकर योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि लखीमपुर में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, नहीं होनी चाहिए थी। उत्तर प्रदेश सरकार संवेदनशील है। उच्च अधिकारियों को वहां भेजा गया, तथ्यों की जांच की जा रही है, सच सामने आएगा, जो भी दोषी है, चाहे राजा हो या रंक, उस पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष का रवैया नकारात्मक है।

इस माहौल में उनको घर बैठकर राजनीति करने का मौका मिलता है और वहां जाकर फोटो करवाएं, यही उनका मकसद है।कोई बाधा न आए इसलिए सरकार ने कुछ कदम उठाए हैं। माहौल को बिगाडऩे की इजाजत नहीं दी जाएगी।कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के युवराज को जोश आया कि बहन तो है ही मैं कहा हूं? इसलिए सोचा मैं भी पर्यटन पर निकलूं। जब परमिशन नहीं मिली तो प्रेस कांफ्रेंस कर दी।

इतिहास गवाह है कि सिखों के साथ नरसंहार हुआ है तो कांग्रेस की सरकार में हुआ है। इमरजेंसी लगाई गई।जब पीएम नरेंद्र मोदी सिखों के लिए काम करते हैं तो उसका विरोध करते हैं। जब कुछ पता ही नहीं है तो उछल क्यों रहे हैं? ड्रोन दिखाया जा रहा है। एक-एक परिवार में पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी गयी है।

सभी ने अंतिम संस्कार किया है। एक परिवार को शक था तो 4 डाक्टरों की टीम लगाकर पोस्टमार्टम किया गया और उसका भी अंतिम संस्कार किया गया। किसान और प्रशासन के बीच समझौता हुआ है। सभी उससे संतुष्ट हैं। शांति का माहौल बना हुआ है लेकिन वीडियो बना-बनाकर दिखाया जा रहा है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस भूल रही है कि पंजाब और राजस्थान में किसानों के साथ क्या हो रहा है? ये लोकतंत्र है और जनता सब देखती है।

Related Articles

Back to top button