बिहार हिंसा : ओवैसी ने मांगा था मिलने का समय, नीतीश ने बता दिया भाजपा का एजेंट

पटना। बिहार में हिंसा को लेकर विपक्ष का नीतीश सरकार पर हमला जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि बिहार में सब कुछ ठीक है। स्थिति अब सामान्य है। उन्होंने एक बार फिर हिंसा के पीछे साजिश की बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों जिला समेत पूरे बिहार पर मेरी नजर है। सभी अधिकारियों को निर्देश दिया है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का नाम लिए बिना कहा कि 2017 में हम भाजपा के साथ थे। तब एक नेता (अश्विनी चौबे) के बेटा ने ही सांप्रदायिक तनाव कराया था। हम तो उसको भी गिरफ्तार करवाए थे। उन्होंने यह बात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा दंगाइयों को उल्टा लटका देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कही।

बता दें कि साल 2018 में भागलपुर के नाथनगर में हिंदू नव वर्ष को लेकर बाइक जुलूस के दौरान उपद्रव फैलाने मामले में अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के मिलने का समय मांगने पर उन्हें भाजपा का एजेंट बता दिया। वहीं, नीतीश कुमार ने कहा कि एआईएमआईएम क्या चीज है। केंद्र में सत्ताधारी दल का एजेंट है, कहां का रहने वाला है। भाजपा से अलग हुए तो हमसे मिलना चाहते थे, लेकिन हमने मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button