West Bengal -मुख्तार अंसारी की मौत पर तृणमूल कांग्रेस ने साधी चुप्पी

West Bengalअमूमन हर छोटे बड़े मुद्दे पर टिप्पणी करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की मौत पर चुप्पी साध रखी है। ना तो सीएम बनर्जी ने और ना ही उनकी पार्टी की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया आई है। गुरुवार रात बांदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हार्ट अटैक की वजह से मुख्तार अंसारी की मौत हो गई थी। परिजनों ने जेल में बंद रहने के दौरान उसे धीमा जहर देने के आरोप लगाए हैं। पहले बहुजन समाज पार्टी फिर समाजवादी पार्टी से विधायक रहे अंसारी की मौत पर इन दोनों दलों के अलावा पप्पू यादव, कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेताओं ने आधिकारिक तौर पर प्रतिक्रिया दी है और मामले की जांच की मांग की है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।

West Bengalalso read-सांसद विधायक को क्षेत्र के जनता की समस्याओं के समाधान के लिए करोड़ों रुपए प्रत्येक वर्ष का बजट मिलता है

माना जा रहा है कि अपराध को प्रश्रय नहीं देने की अपनी नीति पर कायम रहते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस कोई विवाद खड़ा नहीं करना चाहती, इसी वजह से मुख्तार अंसारी की मौत पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button