Amitabh Bachchan Property: अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में खरीदी जमीन, दाम सुन उड़ जायेंगे होश

Amitabh Bachchan Property: ख़बरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र में मुंबई के पास Alibaug में The House of Abhinandan Lodha (HoABL) से 10 करोड़ में 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है, सूत्रों ने बताया कि लेनदेन पिछले हफ्ते रजिस्टर्ड किया गया था। सोर्सेज ने HT Digital को बताया कि बच्चन ने A Alibaug नामक एक प्रोजेक्ट में प्लॉट खरीदा है, जो अलीबाग में 20 एकड़ का प्लॉट डेवलपमेंट है, जिसे पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। Abhinandan Lodha.के घर से इस पर कोई रिस्पांस नहीं आया।

इससे पहले, Amitabh Bachhan ने अयोध्या में उसी बिल्डर से उसके प्रोजेक्ट The Sarayu में एक जमीन खरीदी थी, जो मंदिर शहर में बनने वाला 7 स्टार मिश्रित उपयोग वाला एन्क्लेव है। रियल एस्टेट उद्योग के सूत्रों ने कहा था कि जिस प्लॉट पर बच्चन घर बनाना चाहते हैं, वह लगभग 10,000 वर्ग फुट का है और इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है। Alibaug , हाल ही में, लक्जरी रिट्रीट और निवेश के अवसरों की तलाश करने वाले उच्च निवल मूल्य वाले व्यक्तियों (HNI) के लिए एक पसंदीदा रियल एस्टेट गंतव्य के रूप में उभरा है। मुंबई से इसकी निकटता, अच्छी तरह से विकसित बुनियादी ढांचे और तटीय परिदृश्य के साथ, हाल के वर्षों में प्रीमियम संपत्तियों की मांग में वृद्धि हुई है।

Amitabh Bachchan Property:also read-DeepFakeVideo: Ranveer Singh भड़के सोशल मीडिया हैंडलर पर, कराई FIR दर्ज

2023 में, अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अपनी 49 वर्षीय बेटी श्वेता नंदा को उपहार के रूप में जुहू में पांच पारिवारिक घरों में से पहला प्रतीक्षा बंगला दिया था। प्रतीक्षा, 1975 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर शोले की सफलता के तुरंत बाद जुहू में खरीदा गया पहला बंगला था। जुहू में अमिताभ बच्चन के परिवार की अन्य संपत्तियों में जनक बंगला शामिल है, जिसका उपयोग कार्यालय के रूप में अधिक किया जाता है, दो अन्य बंगले वत्स और अम्मू, जिसका एक हिस्सा सिटीबैंक को पट्टे पर दिया गया था, और 2021 में भारतीय स्टेट बैंक को फिर से पट्टे पर दे दिया गया।

 

 

Related Articles

Back to top button