Bharti Singh Hospitalised: कॉमेडियन Bharti Singh को अचानक से हुई ये गंभीर बीमारी, वीडियो किया शेयर

Bharti Singh Hospitalised: Comedian Bharti Singh की तबीयत बिगड़ गई है और फिलहाल उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनके पति Harsh Limbachiya  और परिवार के अन्य सदस्य उनकी देखभाल कर रहे हैं। भारती सिंह नए ब्लॉग में बताया कि वह पिछले तीन दिनों से दर्द में थीं। इसके बाद वह अपने पति हर्ष के साथ हॉस्पिटल आईं। भारती ने बताया कि उन्हें Food Infection और पेट में दर्द है। भारती के अस्पताल में भर्ती होने पर फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं। वे एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं।
Bharti Singh Hospitalised: also read-CBSE Board Results Update: CBSE कक्षा 10वीं, 12वीं की रिजल्ट डेट हुई घोषित, यहाँ देखें लेटेस्ट अपडेट –
Bharti Singh को पेट में संक्रमण के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन जब जांच की गई तो कुछ अन्य समस्याएं भी  सामने आई हैं। पता चला कि भारती के पित्ताशय में पथरी है और वह नस में फंसी हुई है। इसी वजह से भारती तकलीफ में है। Bharti ने वीडियो में यह भी कहा कि वह अपने बच्चे को बहुत मिस करती हैं। कई लोगों ने भारती के वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

Related Articles

Back to top button