Uttar Pradesh News- अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने भण्डाफोड़ किया, दो गिरफ्तार

Uttar Pradesh News-जनपद में अवैध हथियारों को बनाने वाली फैक्ट्री में रविवार की देर रात को पुलिस ने छापा मारा। यहां से दो अभियुक्त गिरफ्तार किए गए, जबकि एक फरार है। पुलिस ने मौके से तीन तमंचा और तीन कारतूसों के साथ भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। कोतवाली श्रीनगर के थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता में बताया कि क्षेत्र के गांव ढिकवाहा में अवैध रुप से शस्त्र फैक्ट्री की संचालित हो रही थी। रविवार की देर रात को पुलिस टीम ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री में छापा मारा। मौके से इसी गांव के रहने वाले सुरेश पाल और ग्राम लरौंद निवासी रमेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है।

Uttar Pradesh News-also read-India v/s Pakistan T-20 World Cup: जसप्रीत बुमराह एक जीनियस हैं, पूरे विश्व कप के दौरान उन्हें इसी तरह की मानसिकता में देखना चाहता हूं: रोहित शर्मा

उनका एक साथी रामनाथ भागने में सफल रहा। अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए तीन अवैध देशी तमंचा निर्मित चालू हालत में 315 बोर व 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं असलहा बनाने की भारी मात्रा में सामग्री एवं उपकरण बरामद किया। अभियुक्तों के विरूद्ध आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया है।उनका एक साथी रामनाथ भागने में सफल रहा। अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए तीन अवैध देशी तमंचा निर्मित चालू हालत में 315 बोर व 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं असलहा बनाने की भारी मात्रा में सामग्री एवं उपकरण बरामद किया। अभियुक्तों के विरूद्ध आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया है।

Related Articles

Back to top button