Entertainment News: सोनाक्षी की शादी में भाई लव सिन्हा ने शामिल न होने पर किया खुलासा

Entertainment News: Bollywood Actress Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने रविवार 23 जून को शादी कर ली और नई जिंदगी की शुरुआत की। Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने परिवार और कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड शादी की। शादी के बाद मुंबई में सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। उनकी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। सोनाक्षी की शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए। हालांकि, शादी में उनके जुड़वां भाई लव और कुश कहीं नजर नहीं आए।

सोनाक्षी ने रजिस्टर्ड मैरिज के जरिए जहीर से शादी की। उनकी शादी में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा शामिल हुए थे। लड़की की शादी में माता-पिता भावुक होते नजर आए। हालांकि, सोनाक्षी के भाई नजर नहीं आए। न तो रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान और न ही वेडिंग रिसेप्शन में। उसके भाई भी शादी की एंट्री के लिए आंचल पकड़ते समय गायब थे। बहन की शादी से क्यों गायब रहा बड़ा भाई? ये सवाल सबके मन में था। उनके चर्चे सोशल मीडिया पर भी थे। अब आखिरकार सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मीडिया से बात करते हुए लव ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा, “कृपया मुझे एक या दो दिन का समय दीजिए। अगर मुझे लगता है कि मैं आपके प्रश्न का उत्तर दे सकता हूं, तो मैं वास्तव में आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”

Entertainment News: also read- New Delhi: आंतरिक और बाहरी सुरक्षा के लिए एकीकृत दृष्टिकोण अपनाने पर जोर

सोनाक्षी के जुड़वां भाई हैं। उनके नाम लव और कुश हैं। सिन्हा परिवार के बंगले का नाम ”रामायण” है। अंतरधार्मिक शादी को लेकर कई लोग सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी शादी से परिवार वालों में नाराजगी है।

Related Articles

Back to top button