Uttarakhand News-नाबालिग की हत्या व दुष्कर्म के अपराधी सजा से नहीं बचेंगे : त्रिवेंद्र रावत

Uttarakhand News-हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शांतरशाह में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना की कड़े शब्दों निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं देवभूमि को शर्मशार करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि यह जघन्य अपराध है और इसमें शामिल कोई भी व्यक्ति कड़ी सजा से नहीं बचेगा।

लोकसभा सत्र में भाग लेकर वापस लौट रहे हरिद्वार सांसद ने कहा कि सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सदन की परंपराओं का अपमान किया है। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। एक सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि हरिद्वार के लक्सर में बारिश से हर वर्ष नुकसान होता है लेकिन इस बार पहले ही जिला प्रशासन को इससे निपटने की तैयारियां कर लेने के निर्देश दिये जा चुके हैं। रावत ने कहा कि हरिद्वार में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। वंदना कटारिया, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैंं इसलिए हरिद्वार में छिपी हुई खेल प्रतिभाओं को सामने लाने और उन्हें निखारने के लिए भी काम किया जाएगा।
read also-jammu-राहुल गाँधी को हिंदुओं के बलिदानों के बारे में कुछ नहीं पता : सत्ती
इस मौके पर हरिद्वार विधायक मदन कौशिक डोईवाला विधायक बृजेश डोभाल जिलाध्यक्ष संदीप गोयल महामंत्री आशुतोष शर्मा आदेश सैनी विक्रम भुल्लर कर्मेंद्रवीर सैनी लव शर्मा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button